अपना शहर चुनें

States

सपा प्रमुख अखिलेश यादव 4 अक्टूबर को जाएंगे हाथरस, लंदन से लौटकर दिल्ली से सीधे करेंगे कूच

सपा प्रमुख अखिलेश यादव  (file photo)
सपा प्रमुख अखिलेश यादव (file photo)

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) खेमे से मिली जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) इस समय लंदन में बेटी का एडमिशन कराने गए हुए हैं. वह 4 अक्टूबर को भारत वापस लौटेंगे और दिल्ली से सीधे हाथरस जाएंगे. इस दौरान वह पीड़िता के परिवार से मुलाकात करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 3, 2020, 11:04 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर सियासत लगातार गरमाई हुई है. पीड़िता के गांव में मीडिया सहित सभी की एंट्री पर जिला प्रशासन ने प्रतिबंध लगाया हुआ है. शुक्रवार को टीएमसी सांसदों ने गांव में जाने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उन्हें बैरिकेडिंग लगाकर रोक दिया. दिन भर कई बार पुलिस से झड़प और प्रदर्शन होते रहे. इस बीच अब खबर आ रही है कि समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) भी हाथरस पहुंच रहे हैं. 4 अक्टूबर को विदेश से लौटते ही अखिलेश यादव दिल्ली से सीधे हाथरस पहुंचेंगे.

लंदन में हैं अखिलेश

समाजवादी खेमे से मिली जानकारी पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव इस समय लंदन में बेटी का एडमिशन कराने गए हुए हैं. वह 4 अक्टूबर को भारत वापस लौटेंगे और दिल्ली से सीधे हाथरस जाएंगे. इस दौरान वह पीड़िता के परिवार से मुलाकात करेंगे.




सपा लगातार कर रही संघर्ष

बता दें हाथरस कांड को लेकर समाजवादी पार्टी लगातार आंदोलित है और लखनऊ में ताबड़तोड़ प्रदर्शनों का दौर जारी है. गांधी जयंती के अवसर पर सपा के सभी प्रमुख नेताओं ने पीड़िता के लिए इंसाफ, बदहाल कानून व्यवस्था, बेकारी, मंहगाई के मुद्दे पर दो घंटे मौन व्रत रखा. इस दौरान लखनऊ में शांति मार्च और सत्याग्रह किया गया. कई जगह लाठीचार्ज हुआ और सपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया.

सुप्रीम कोर्ट के जज करें हाथरस कांड की जांच: अखिलेश

इस दौरान अखिलेश की तरफ से बयान जारी कर पुलिस की कार्रवाई की निंदा की गई और हाथरस कांड की सुप्रीम कोर्ट के जज से जांच करने की मांग दुहराई गई. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के कृत्य पाप और अपराध में गिने जाएंगे. हाथरस के डीएम, एसपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज होनी चाहिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज