होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /आजम खां ने कसा तंज, कहा- सीएम योगी बताएं, हनुमान जी दलितों में कौन से दलित हैं

आजम खां ने कसा तंज, कहा- सीएम योगी बताएं, हनुमान जी दलितों में कौन से दलित हैं

सपा नेता आजम खान

सपा नेता आजम खान

आजम ने कहा कि सुना है लोकसभा के चुनाव तक रावण मुसलमान हो जाएंगे. हमें कोई एतराज नहीं है, क्योंकि रावण के बारे में एक बा ...अधिक पढ़ें

    सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा हनुमान जी को दलित बताए जाने संबंधी बयान पर पूर्व मंत्री आजम खान ने रामपुर में कहा कि समझ नहीं आता है रोयें या हंसे. उन्होंने सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने जो बता दिया वो तो सही है. क्योकि वो इतिहासकार भी हैं, बड़ी पकड़ है इतिहास पर. आजम ने कहा कि यह भी तय होना चाहिए हनुमान जी दलित में कौन से दलित हैं. दलितों में भी बहुत बंटवारा है. सपा नेता ने कहा कि भाजपा के एक नेता साहब ने सीता जी टेस्ट ट्यूब बेबी बता दिया था. हनुमान जी को दलित बता दिया.

    आजम ने कहा कि सुना है लोकसभा के चुनाव तक रावण मुसलमान हो जाएंगे. हमें कोई एतराज नहीं है, क्योंकि रावण के बारे में एक बात बहुत मुसद्दिका है कि रामचंद्र जी ने रावण का वध करने बाद अपने भाई लक्ष्मण से यह कहा था कि जाओ और रावण से दीक्षा हासिल करो.

    UP BREAKING NEWS LIVE  

    बिना दूल्हे की बारात है विपक्ष...

    हिंदुस्तान ने प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव मौर्य के बयान को प्रमुखता से जगह दी है. डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने गाजीपुर को कई सौगातें दीं. उन्होंने चौमुखी विकास का वादा किया और गाजीपुर को गाजियाबाद बनाने की बात कही.  केशव मौर्य ने 2019 में पार्टी को पूर्ण बहुमत से जिताने के साथ 73 प्लस का नारा दिया. उन्होंने मंच से सरकार की योजनाएं गिनाईं तो विपक्षी दलों पर जमकर बरसे.

    हनुमान जी दलितों में कौन से दलित हैं...

    अमर उजाला ने आजम खान को खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है. जहां आजम ने कहा कि यह भी तय होना चाहिए हनुमान जी दलित में कौन से दलित हैं. दलितों में भी बहुत बंटवारा है.

    आर्य थे बजरंग बली, रामायण में है 'सबूत'...

    बागपत से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद सत्यपाल सिंह ने भगवान हनुमान की पहचान को लेकर नई बात कही है. इस खबर को नवभारत टाइम्स ने प्रमुखता दी है. मानव संसाधन राज्य मंत्री सत्यपाल सिंह ने कहा, 'भगवान राम और हनुमान जी के युग में, इस देश में कोई जाति व्यवस्था नहीं थी. कोई दलित, वंचित और शोषित नहीं था. हनुमान जी आर्य थे. इस बात को मैंने स्पष्ट किया है, उस समय आर्य थे और हनुमान जी उस आर्य जाति के महापुरुष थे.

    ये भी पढ़ें:

    योगी का मिशन क्लीन, कानपुर, मेरठ, आगरा, सहित कई जिलों में ताबड़तोड़ एनकाउंटर

    शक्ति प्रदर्शन से उत्तर भारत में 'राजपूत चेहरा' बनने की राह पर हैं बाहुबली राजा भैया!

    प्रतापगढ़: अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी के नाम पर MLA से मांगी 1 करोड़ की रंगदारी

    अमेठी के पूर्व SP कुंतल किशोर सहित सात पुलिसकर्मियों पर केस दर्ज

     


     

     

     

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: Azam Khan, BJP, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें