सीतापुर: जेल के बाथरूम में गिरीं आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा, फ्रैक्चर हुआ कंधा
Lucknow News in Hindi

सीतापुर: जेल के बाथरूम में गिरीं आजम खान की पत्नी तजीन फातिमा, फ्रैक्चर हुआ कंधा
फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में समाजवादी पार्टी की विधायक तजीन फातिमा जेल में हैंं.

जेल अघिकारियों ने बताया कि पहले तजीन फातिमा का इलाज पहले जेल अस्पताल में किया गया. लेकिन स्थिति में सुधार नहीं होने के बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. कंधे में आई चोट के कारण यहां उनका प्लास्टर किया गया है. फिलहाल अब उनकी हालत में सुधार है

  • Share this:
सीतापुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर जेल में बंद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान (Azam Khan) की पत्नी और रामपुर से विधायक तजीन फातिमा (Tazeen Fatma) घायल हो गई हैं. रविवार को तजीन फातिमा जेल के बाथरूम में फिसल कर गिर गईं. इस घटना में उनका कंधा फ्रैक्चर हो गया है. जेल अघिकारियों ने बताया कि पहले उनका इलाज जेल अस्पताल में किया गया. लेकिन स्थिति में सुधार नहीं होने के बाद तजीन फातिमा को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. कंधे में आई चोट के कारण उनका प्लास्टर किया गया है. फिलहाल अब उनकी हालत में सुधार है.

26 फरवरी से जेल में आजम खान और उनका परिवार
बता दें कि फर्जी जन्म प्रमाणपत्र मामले में समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान, उनके बेटे अब्दुल्ला आजम और पत्नी एसपी विधायक तजीन फातिमा 26 फरवरी से जेल में बंद हैंं.

दरअसल अब्दुल्ला आजम के खिलाफ दो-दो जन्म प्रमाणपत्र बनवाने, दो पासपोर्ट और दो पैन कार्ड बनवाने के मुकदमे दर्ज हैं. इनमें तीन मुकदमे बीजेपी नेता आकाश सक्सेना ने दर्ज कराए हैं. उनका आरोप है कि अब्दुल्ला ने दो जन्म प्रमाणपत्र बनवा रखे हैं. आकाश का आरोप है कि अब्दुल्ला का जन्म प्रमाणपत्र बनवाने के लिए आजम खान और उनकी पत्नी ने जो शपथ पत्र दिया है, उसमें उन्होंने झूठ बोला है.
ये भी पढ़ें-



Alert: UP के इन जिलों में आंधी के साथ हो सकती है बारिश, बिजली गिरने की भी आशंका

UP में आंधी और बारिश ने मचाई तबाही, अब तक 27 लोगों की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज