Home /News /uttar-pradesh /

Chandauli: योगी के आने के पहले पुलिस से भिड़े सपाई, विधायक ने सीओ से टकराया सिर

Chandauli: योगी के आने के पहले पुलिस से भिड़े सपाई, विधायक ने सीओ से टकराया सिर

सपाइयों और पुलिस में झड़प: सीएम योगी से मिलने जा रहे सपा विधायक ने सीओ के सिर से सिर टकराया.

सपाइयों और पुलिस में झड़प: सीएम योगी से मिलने जा रहे सपा विधायक ने सीओ के सिर से सिर टकराया.

SP MLA attacked Deputy SP Video Viral: उत्तर प्रदेश के चंदौली में सपा नेताओं की पुलिस से जोरदार झड़प हो गई. सपा विधायक ने तो सीओ का सिर पकड़कर ही उनसे कई दफे अपना सिर टकराया. तब भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया. यह घटना उस समय सामने आई जब जिले के चहनिया में शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को पहुंचना था. बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर कर लिखा है- सपा के मुखिया बदजुबानी करते हैं. उनके कार्यकर्ता पुलिस पर हाथ उठाते हैं. और उस कहावत को चरितार्थ करते हैं कि 'जितना बड़ा झंडा, उसके पीछे छिपा उतना ही बड़ा सपाई गुंडा.'

अधिक पढ़ें ...

    चंदौली. उत्तर प्रदेश के चंदौली (Chandauli) में सपा नेताओं की पुलिस से जोरदार झड़प हो गई. सपा विधायक ने तो सीओ का सिर पकड़कर कई बार अपना सिर उनसे टकराया. तब पुलिस ने भीड़ भगाने के लिए लाठीचार्ज किया. यह घटना उस समय सामने आई जब जिले के चहनिया में शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पहुंचना था. सपा कार्यकर्ता उन्हें ज्ञापन देने जाने की कोशिश कर रहे थे इस पर पुलिस ने उन्हें रोक दिया था. बीजेपी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वीडियो को शेयर कर लिखा है— सपा के मुखिया बदजुबानी करते हैं. उनके कार्यकर्ता पुलिस पर हाथ उठाते हैं. और उस कहावत को चरितार्थ करते हैं कि ‘जितना बड़ा झंडा, उसके पीछे छिपा उतना ही बड़ा सपाई गुंडा.’

    जानकारी के मुताबिक रामगढ़ स्थित कीनाराम मठ पर आयोजित मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में रविवार को सपाई ज्ञापन देने जा रहे थे. इसमें पूर्व सांसद रामकिशुन यादव, सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव समेत कई सपा नेता शामिल थे. सीएम के कार्यक्रम की सुरक्षा में पुलिस तैनात थी. सपा नेता जैसे ही चहनियां के समीप लक्ष्मणगढ़ पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें रोक दिया. इस दौरान सकलडीहा सीओ अनिरुद्ध सिंह पुलिस फोर्स के साथ सपा कार्यकर्ताओं को समझाने की कोशिश करने लगे.

    उसी दौरान सकलडीहा विधायक प्रभुनारायण सिंह यादव ने सीओ अनिरुद्ध सिंह का सिर पकड़कर अपने सिर से लड़ा दिया. इसका वीडियो रिकॉर्ड हो गया. वहीं सीओ के साथ बदसलूकी होने के बाद पुलिस ने सपाइयों पर लाठीचार्ज कर दिया. पू्र्व स़ांसद रामकिशुन यादव ने जिला प्रशासन पर तानाशाही करने का आरोप लगाया. उनका कहना है कि वह शांति के साथ सीएम को ज्ञापन देने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोककर गलत बर्ताव किया है.

    भाजपा ने शेयर किया वीडियो

    पुलिस अधिकारी के सिर से सपा विधायक ने अपना सिर लड़ा दिया, जिसका किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. भाजपा ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए सपा पर निशाना साधा है. भाजपा ने लिखा, सपा के मुखिया बदजुबानी करते हैं. उनके कार्यकर्ता पुलिस पर हाथ उठाते हैं. और उस कहावत को चरितार्थ करते हैं कि ‘जितना बड़ा झंडा, उसके पीछे छिपा उतना ही बड़ा सपाई गुंडा’.

    Tags: Attack on SP MLA Deputy SP, Chandauli News, Sakaldiha MLA Prabhunarayan Singh Yadav, Samajwadi party, UP BJP

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर