Home /News /uttar-pradesh /

sp mlas protest inside up assembly is indecent says keshav prasad maurya nodark

यूपी विधानसभा में सपा के हंगामे पर डिप्‍टी CM केशव मौर्य का बयान, बोले- विरोध का तरीका अशोभनीय

यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर सपा के विरोध को केशव प्रसाद मौर्य ने अशोभनीय करार दिया है.

यूपी विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण को लेकर सपा के विरोध को केशव प्रसाद मौर्य ने अशोभनीय करार दिया है.

Keshav Prasad Maurya: यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने विधानमंडल के संयुक्त सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के हंगामे की निंदा की है. उन्‍होंने कहा कि सपा के विरोध का तरीका अशोभनीय और निंदनीय है. सपा ने अपना चरित्र उजागर किया है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को विधानमंडल के संयुक्त सत्र में राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के सदस्यों द्वारा विरोध किये जाने की कड़े शब्दों में निंदा की है. इसके साथ उन्‍होंने कहा कि सपा का विरोध का तरीका अशोभनीय है. बता दें कि सपा के हंगामे के बाद विधानसभा की कार्यवाही को मंगलवार तक स्थिगित कर दिया गया है.

इसके साथ केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि समाजवादी पार्टी के विरोध का तरीका अशोभनीय और निंदनीय है. सपा ने अपना चरित्र उजागर किया है. उन्‍होंने कहा कि सपा सदस्यों ने न तो राज्यपाल का सम्मान किया और न ही महिला का सम्मान किया. मौर्य ने कहा कि सरकार सदन में हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार है.

सपा सदस्यों ने ‘गवर्नर गो बैक’ के नारे लगाए
उल्लेखनीय है कि विधानसभा में सोमवार की सुबह विधानमंडल के संयुक्त सत्र की कार्यवाही राज्यपाल के अभिभाषण से शुरू हुई. मगर अभिभाषण शुरू होने से पहले ही समाजवादी पार्टी के विधायक बैनर और पोस्टर लेकर सदन के बीचों-बीच आ गए और नारेबाजी करने लगे. इस दौरान सपा सदस्यों ने ‘गवर्नर गो बैक’ के नारे लगाए. इसी शोरगुल के बीच आनंदीबेन पटेल ने अभिभाषण पढ़ना शुरू किया. एक घंटे तक पढ़े गए अभिभाषण में उन्होंने राज्य सरकार की विभिन्न उपलब्धियों का जिक्र किया.

यूपी के जल शक्ति मंत्री ने भी सपा को घेरा
वहीं, जल शक्ति मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने राज्यपाल के अभिभाषण के दौरान सपा के विरोध पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि राज्यपाल के अभिभाषण के समय सपा सदस्यों द्वारा नारा लगाना ठीक नहीं है. उन्होंने तंज किया कि पिछली बार सपा सदस्यों के नारे में जो जोश था, वह जोश इस बार नहीं दिखा. सिंह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा सरकार गरीबों का कल्याण कर रही है.

Tags: Akhilesh yadav, Keshav prasad maurya, Samajwadi party

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर