सीएम योगी के कहने पर हुई अखिलेश के बंगले में तोड़फोड़- सपा MLC

इससे पहले शनिवार को मथुरा के बांकेबिहारी के दर्शन करने के बाद अखिलेश ने कहा कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है. सरकार उन्हें लिस्ट सौंपे. जो भी नुकसान हुआ है, वह उसकी भरपाई करने के लिए तैयार हैं.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2018, 4:52 PM IST
सीएम योगी के कहने पर हुई अखिलेश के बंगले में तोड़फोड़- सपा MLC
अखिलेश यादव के खाली किए बंगले की तस्वीर
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 10, 2018, 4:52 PM IST
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बंगले को लेकर सरकार और विपक्ष के बीच आरोप-प्रत्यारोप थमने का नाम नहीं ले रहा. समाजवादी पार्टी के एमएलसी सुनील यादव ने इस मामले में रविवार को योगी आदित्यनाथ और सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बंगले में तोड़फोड़ सीएम योगी के आदेश पर हुई है. उपचुनावों में हार से हताश मुख्यमंत्री इस मुद्दे के जरिए जनता के बीच अखिलेश यादव की छवि खराब करना चाहते हैं.

इससे पहले शनिवार को मथुरा के बांकेबिहारी के दर्शन करने के बाद अखिलेश ने कहा था कि बीजेपी उन्हें बदनाम कर रही है. सरकार उन्हें लिस्ट सौंपे, जो भी नुकसान हुआ है वह उसकी भरपाई करने के लिए तैयार हैं. उन्होंने पत्रकारों के सवाल के जवाब में कहा कि राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारियों को उनका कमरा, उनके बच्चों का कमरा और मंदिर दिखाना चाहिए. जरूरत पड़े तो शौचालय भी दिखाएं.



बता दें कि राज्य संपत्ति विभाग ने आरोप लगाया है कि अखिलेश यादव ने बंगला खाली करने से पहले कई जगह तोड़फोड़ की. शनिवार को राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी बंगले के अंदर की तस्वीर देखकर हैरान रह गए. इस भव्य और आलीशान बंगले में कई ब्लॉक थे. करीब पचीस कमरे, बड़ी रसोई, जिम के आलावा एक भव्य वेटिंग रूम बनाया गया था. अखिलेश यादव का दफ्तर भी था. सिक्योरिटी गार्ड्स के लिए एक ब्लॉक था. वायरिंग, फॉल्स सीलिंग, एयरकंडीशन और बाथरूम तक कई जगह टाइल्स भी उखड़ी हुई हैं.
Loading...

बता दें कि कोर्ट के आदेश के बाद 5 जून को अखिलेश यादव ने अपना सरकारी बंगला खाली कर दिया था. इस बंगले की सजावट में करोड़ों रुपया खर्च किया गया था साथ ही इसमें सुख सुविधाओं का हर इंतजाम किया गया था. अब अखिलेश यादव पर आरोप लग रहा है कि उन्होंने बंगला खाली करते वक्त इसे बुरी तरह से उजाड़ दिया गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 10, 2018, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...