सपा करे पुनर्विचार, क्या उनके समुदाय के लोगों ने उनका समर्थन किया: BSP

सुखदेव राजभर ने कहा कि मायावती के अनुसार, उन्हें इस बात पर भी पुनर्विचार करना चाहिए कि क्या उनके समुदाय के लोगों ने उनका समर्थन किया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2019, 11:12 PM IST
सपा करे पुनर्विचार, क्या उनके समुदाय के लोगों ने उनका समर्थन किया: BSP
सुखदेव राजभर
News18 Uttar Pradesh
Updated: June 3, 2019, 11:12 PM IST
बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता सुखदेव राजभर ने एसबी-बीएसपी के गठबंधन को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनके अनुसार, 'बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा है कि गठबंधन के परिणाम संतोषजनक नहीं थे. क्योंकि लोकसभा चुनाव 2019 में एसपी और बीएसपी दोनों को नुकसान का सामना करना पड़ा. उन्होंने कहा कि इसलिए मैं इस पर विचार करूंगी कि इसे कैसे ठीक किया जाए. साथ ही मैं अखिलेश यादव का सम्मान करती हूं और आगे भी करती रहूंगी. बसपा नेता ने कहा कि मायावती ने मीटिंग में कहा था कि उन्हें (अखिलेश यादव) इस बात पर भी पुनर्विचार करना चाहिए कि क्या उनके समुदाय के लोगों ने उनका समर्थन किया.'

बता दें कि मायावती के 'बीएसपी को यादव वोट ट्रांसफर नहीं हुआ' पर सोमवार को उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (सपा) के सुप्रीमो अखिलेश यादव ने कहा था कि अभी मुझे मायावती की समीक्षा बैठक में क्या हुआ, इसकी कोई जानकारी नहीं है. लेकिन मैं एक बात कह सकता हूं कि जमीन पर काम करके ही बीजेपी को हराया जा सकता है. मैं अभी आजमगढ़ में हूं, कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं.



मालूम हो कि लोकसभा चुनाव 2019 में सपा के साथ गठबंधन के बावजूद उम्‍मीद के अनुसार नतीजे न आने से नाखुश बसपा सुप्रीमो मायावती ने पार्टी की मीटिंग में कहा है कि यूपी के 11 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में उनकी पार्टी अकेले लड़ेगी. सूत्रों के मुताबिक, समीक्षा बैठक में मायावती ने कहा कि गठबंधन से पार्टी को फायदा नहीं हुआ. यादव का वोट हमारी पार्टी को ट्रांसफर नहीं हुआ.

ये भी पढ़ें- 

अस्पताल कर्मी खोजते रहे ऑक्सीजन मास्क, तब तक नवजात की हो गई मौत

दरभंगा में हथियार समेत पकड़े गए चार कुख्यात, बड़ी घटना को अंजाम देने की थी तैयारी
Loading...

रामविलास पासवान बोले- NDA एकजुट, बिहार में नहीं लौटने दिया जाएगा जंगलराज

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 3, 2019, 10:57 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...