Home /News /uttar-pradesh /

sp sisamau mla irfan solanki brother farhan ate sleeping pills nodelsp

सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान ने खाईं नींद की गोलियां, हालत बिगड़ी, पत्नी से चल रहा है विवाद

समाजवादी पार्टी के सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी ने नींद की गोलियां खा ली हैं.

समाजवादी पार्टी के सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी ने नींद की गोलियां खा ली हैं.

Kanpur News: समाजवादी पार्टी के सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी ने नींद की गोलियां खा ली हैं. इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. नींद की गोलियां खाने से फरहान की हालत बिगड़ती जा रही है. उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. फरहान के खिलाफ उनकी पत्नी ने तीन तलाक व दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. कानपुर में समाजवादी पार्टी के सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान सोलंकी ने नींद की गोलियां खा ली हैं. इस खबर के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया. नींद की गोलियां खाने से फरहान की हालत बिगड़ती जा रही है. उनका अस्पताल में उपचार चल रहा है. फरहान के खिलाफ उनकी पत्नी ने तीन तलाक व दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था.

जानकारी के अनुसार सपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई फरहान द्वारा अचानक नींद की गोलियां खा ली गईं. उनकी हालत बिगड़ी तो फौरन परिवार के लोग उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे. फरहान को कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत चिंता जनक बताई गई है. बताया गया है कि फरहान ने ज्यादा मात्रा में नींद की गोलियां खा लीं, जिसकारण उनकी हालत बिगड़ गई.

पत्नी ने दर्ज कराई है तीन तलाक की एफआईआर
बताया गया है कि फरहान का उनकी पत्नी से विवाद चल रहा है. इसी के चलते उनकी पत्नी ने फरहान के खिलाफ तीन तलाक और दहेज एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कराई है. उनके ऊपर पुलिस कमिश्नर के आदेश पर केस दर्ज किया गया था, जिसमें कई गंभीर आरोप लगाए गए थे. इस मामले की पुलिस जांच चल रही है.

सीसामऊ से सपा विधायक इरफान के भाई हैं फरहान
समाजवादी पार्टी के सीसामऊ विधायक इरफान सोलंकी फरहान सोलंकी के भाई हैं. नींद की गोलियां खाने के बाद हालत बिगड़ते ही उन्हें भर्ती करा दिया गया है. नींद की गोलियां क्यों खाई गईं इसकी वजह अभी साफ नहीं है.

Tags: Kanpur news, Kanpur Police, Samajwadi party, UP news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर