लाइव टीवी

बिना बेल्ट के जिप्सी चलाने पर ट्रोल हुए लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 14, 2019, 4:04 PM IST
बिना बेल्ट के जिप्सी चलाने पर ट्रोल हुए लखनऊ के एसएसपी कलानिधि नैथानी
बिना बेल्ट के सरकारी गाड़ी चलाने पर ट्रोल हुए एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी

यह वीडियो बुधवार रात का है, जब एसएसपी कलानिधि नैथानी हजरतगंज इलाके में गश्त पर निकले थे.

  • Share this:
लखनऊ. ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) को लेकर हमेशा सख्त रहने वाले लखनऊ (Lucknow) एसएसपी कलानिधि नैथानी (SSP Kalanidhi Naithani) इन दिनों ट्विटर (Twitter) पर ट्रोल हो रहे हैं. इसकी वजह खुद उनके द्वारा ट्रैफिक नियमों को तोड़ना ही है. दरअसल ट्विटर पर एसएसपी का एक वीडियो लखनऊ पुलिस ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. जिसमें वह पुलिस  की जिप्सी चलाते हुए शहर में गश्त कर रहे हैं. लेकिन जिप्सी चलाते वक्त एसएसपी नैथानी ने सीट बेल्ट नहीं पहनी है.

ट्विटर के अलावा अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी पर एसएसपी लखनऊ का यह वीडियो वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बुधवार रात का है, जब एसएसपी नैथानी हजरतगंज इलाके में  गश्त पर निकले थे. इस दौरान उन्होंने ड्यूटी पर तैनात पुलिस वालों को संबोधित भी किया और कहा कि यह संदेश जाना चाहिए कि कोई भी व्यक्ति रात में भी सुरक्षित होकर घूम सकता है. गश्त के दौरान उन्होंने बिना बेल्ट पहने ही जिप्सी चलाई जिसका वीडियो ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.



हालांकि पुलिस कप्तान के ट्रोल होता देख लखनऊ पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल से उस वीडियो को हटा दिया है. बता दें एसएसपी लखनऊ ट्रैफिक नियमों को सख्ती से लागू कराने के लिए हमेशा निर्देश देते रहते हैं. लेकिन जब उन्हीं के द्वारा ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया गया तो लोगों ने उन्हें ही ट्रोल कर दिया. हालंकि बाद में उस वीडियो को हटा दिया गया, जिसमें वह खुद जिप्सी चला रहे थे.

(इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

बदसलूकी मामले में डीएम अमेठी पर गिरी गाज, योगी सरकार ने हटाया
Loading...

स्मृति ईरानी की नसीहत पर अमेठी डीएम ने वीडियो के साथ किया ये Reply

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 14, 2019, 3:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...