COVID-19: कनिका मामले में राज्य सरकार का निर्देश- सभी कार्यक्रमों में भाग लेने वाले होंगे चिन्हित
Lucknow News in Hindi

COVID-19: कनिका मामले में राज्य सरकार का निर्देश- सभी कार्यक्रमों में भाग लेने वाले होंगे चिन्हित
स‍िंंगर कन‍िका कपूर कोरोना टेस्‍ट में तीन बार पॉजेटिव आ चुकी हैं.

लखनऊ (Lucknow) में कनिका कपूर के कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी व्यक्तियों को चिन्हित कर आइसोलेशन में रखने का निर्देश दिया गया है. पार्टी में शामिल होने वाले सभी व्यक्तियों की जांच करने का निर्देश दिया गया है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
लखनऊ. उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) के लखनऊ में सभी कार्यक्रम में भाग करने वालों को चिन्हित करने निर्देश दिया है. सरकार द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि कनिका ने लखनऊ में 3 कार्यक्रम किए थे. कनिका के कार्यक्रम में शामिल होने वाले सभी व्यक्तियों को चिन्हित कर आइसोलेशन में रखने का निर्देश दिया गया है. पार्टी में शामिल होने वाले सभी व्यक्तियों की जांच करने का निर्देश दिया गया है.

बताया जा रहा है कि लंदन से आने के बाद कनिका कपूर लखनऊ में कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में शामिल हुई थीं. इनमें पूर्व सांसद अकबर अहमद डंपी के डालीबाग स्थित आवास पर एक पार्टी भी थी. इस पार्टी में 100 से ज्यादा सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे. पता चला है कि लखनऊ की इन पार्टियों में स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह समेत कई बड़े राजनेता, नौकरशाह, सांसद और जज भी शामिल थे. कनिका कपूर के COVID-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह ने News 18 से फोन पर बातचीत में कहा खबर आने के बाद से ही उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है. उनका कहना है कि डब्ल्यूएचओ (WHO) और भारत सरकार की गाइडलाइन के अनुसार मैं घर पर ही हूं.

इनपुट अजीत सिंह



ये भी पढ़ें:



COVID-19: कनिका कपूर मामले पर बोले अखिलेश यादव- पीएम कर रहे अपील और...

दुष्यंत सिंह से हुई थी मुलाकात, अगले दिन सेल्फ आइसोलेशन में गईं UP की ये सांसद
First published: March 20, 2020, 10:29 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading