Home /News /uttar-pradesh /

शराब पीने से रोका तो पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला

शराब पीने से रोका तो पति ने पत्नी पर किया जानलेवा हमला

पत्नी पर जानलेवा हमला

पत्नी पर जानलेवा हमला

पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो नाराज होकर उसने बांके से पत्नी और सास पर हमला कर दिया. इस हमले में पत्नी और सास गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जिसको जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

    हरदोई में एक शराबी ने नशे की हालत में भाई, पत्नी और सास पर जानलेवा हमला किया है. दरअसल पत्नी ने पति को शराब पीने से रोका तो नाराज होकर उसने बांके से पत्नी और सास पर हमला कर दिया. इस हमले में पत्नी और सास गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जिसको जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है, जबकि आरोपी पति मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

    मामला जिले के कोतवाली क्षेत्र शहाबुद्दीनपुर का है. यहां का निवासी अनिल शराब पीने का आदी है. घटना वाले दिन वह शराब पीकर घर आया तो पत्नी नीलम और उसकी मां राजरानी से उसका वादविवाद हो गया. नशे में धुत अनिल ने अपनी पत्नी नीलम और सास राजरानी पर धारदार बांके से जानलेवा हमला कर दिया और जब इन्हें बचाने के लिए उसका भाई आया तो उसने उसपर भी हमला कर दिया.

    जिसके कारण उसके हाथ मे चोट आई है. वहीं नीलम और राजरानी गंभीर रूप से घायल हुई हैं. जिनको जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. हालांक अनिल घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है. (रिपोर्ट-आशीष मिश्रा)

    ये भी पढ़ें: ताबड़तोड़ एनकाउंटर के बाद योगी राज में घटा अपराध का ग्राफ

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    Tags: Hardoi, Police, Up crime news, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर