अचानक सामने आया विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश, दादी से मिलने पहुंचा लखनऊ, लेकिन…
Kanpur News in Hindi

अचानक सामने आया विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश, दादी से मिलने पहुंचा लखनऊ, लेकिन…
विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश शुक्रवार रात लखनऊ में दिखा

देर रात लखनऊ में विकास दुबे (Vikas Dubey) का बड़ा लड़का आकाश (Akash) अपनी दादी सरला दुबे से मिलने पहुंचा. वह कृष्णा नगर में चाचा दीप प्रकाश दुबे के घर पहुंचा.

  • Share this:
लखनऊ. कानपुर (Kanpur) के बिकरू गांव में 8 पुलिसकर्मियों की जघन्य हत्या के बाद से फरार अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) को पुलिस ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है. इसके बाद पोस्टमॉर्टम हुआ और शव का अंतिम संस्कार कानपुर के भैरो घाट में देर शाम कर दिया गया. इस दौरान विकास की पत्नी ऋचा मौजूद रही. वहीं देर रात लखनऊ में विकास दुबे का बड़ा बेटा आकाश (Akash Dubey) अपनी दादी सरला दुबे से मिलने पहुंचा. वह कृष्णा नगर में चाचा दीप प्रकाश दुबे के घर पहुंचा. हालांकि मौके पर कृष्णानगर पुलिस पहुंच गई और उसे अपना साथ ले गई. बाद में पुलिस ने बताया कि वह अपनी दादी के पास घर पर है.

विकास दुबे 3 भाई और 3 बहन 

बता दें विकास दुबे तीन भाई थे. सबसे बड़ा विकास, फिर दीपू दुबे और उसके बाद अविनाश दुबे. सबसे छोटे भाई अविनाश की हत्या हो गई थी. विकास दुबे के पिता का नाम रामकुमार है, जो बिकरू गांव में रहते हैं, जबकि मां सरला दुबे हैं, जो लखनऊ में रहती हैं.




दो बहन और दो भाई की हो चुकी है मौत

विकास दुबे की 3 बहनें बिट्टन, किरण और रेखा हैं, जिसमें की बिट्टन की शादी शिवली में हुई है. किरण की शादी उन्नाव में और रेखा की रामपुर में हुई है. इसमें किरण और रेखा की मौत हो चुकी हैं. विकास दुबे ने 25 साल पहले अपने दोस्त राजू खुल्लर श्रीवास्तव की बहन ऋचा से लव मैरिज की थी. विकास के 2 बेटे आकाश और शानू हैं.

आकाश पुलिस ले गई अपने साथ 

विकास दुबे का बड़ा बेटे आकाश के बारे में बतया जाता है कि वह रूस में एमबीबीएस तृतीय वर्ष का छात्र रहा है. लॉकडाउन के कारण वह भारत वापस आ गया था, तभी से यहीं था. शुक्रवार की रात वह लखनऊ में कृष्णानगर इलाके में पहुंचा और दादी से मिलने के लिए चाचा के घर पहुंचा. इस दौरान वह डरा-सहमा सा दिखा और किसी सवाल का उत्तर न दे सका. वह मकान में दाखिल होता, इससे पहले ही मौके पर पुलिस पहुंच गई और उसे अपने साथ ले गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading