Home /News /uttar-pradesh /

suheldev bharatiya samaj party chief om prakash rajbhar dismisses claims of joining bjp akhilesh yadav nodark

ओम प्रकाश राजभर की दो टूक, बोले- BJP के साथ जाने की बात बेबुनियाद, सपा के साथ लड़ेंगे 2024 का लोकसभा चुनाव

ओम प्रकाश राजभर ने 2024 का लोकसभा चुनाव सपा के साथ लड़ने की बात कही है.

ओम प्रकाश राजभर ने 2024 का लोकसभा चुनाव सपा के साथ लड़ने की बात कही है.

Om Prakash Rajbhar News: यूपी में एक बार फिर से भाजपा के साथ जाने की बात को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर बेबुनियाद करा दिया है. साथ ही कहा कि न तो मैं दिल्ली गया और ना ही मैं किसी से मिला. हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं और रहेंगे और हमने प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव साथ लड़ने की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधानसभा के हाल में संपन्न हुए चुनाव समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के साथ मिलकर लड़ने वाली सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने भाजपा में जाने की खबरों को एक बार फिर गलत बताया है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का हाथ दोबारा थामने की तैयारियों वाली बात एकदम गलत है.

    दरअसल शनिवार से सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी प्रसारित हो रही है जिसमें राजभर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ नजर आ रहे हैं, उसके बाद उनके दोबारा भाजपा के साथ जुड़ने की अटकलें लगने लगीं. वहीं, राजभर ने रविवार को लखनऊ में संवाददाताओं से बातचीत में स्पष्ट किया, ‘यह खबर पूरी तरह बेबुनियाद है. न तो मैं दिल्ली गया और ना ही मैं किसी से मिला. हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं और रहेंगे और हमने प्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव साथ लड़ने की तैयारियां भी शुरू कर दी हैं.’

    पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने कही ये बात
    इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण राजभर ने कहा, ‘भाजपा के साथ जाने का सवाल ही नहीं उठता. जो फोटो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रही है वह काफी पुरानी है. हम समाजवादी पार्टी के साथ हैं और 2024 का लोकसभा चुनाव भी साथ मिलकर ही लड़ेंगे.’

    गौरतलब है कि वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सहयोगी रही सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने पिछले दिनों संपन्न राज्य विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर लड़ा था और उसे छह सीटों पर कामयाबी मिली. राजभर की पार्टी को वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में चार सीटें हासिल हुई थीं. पार्टी अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री भी बनाया गया था, लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मतभेद के चलते राजभर ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले इस्तीफा दे दिया था और भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ा था.

    Tags: Akhilesh yadav, Om Prakash Rajbhar, UP election results, UP Election Results 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर