लाइव टीवी

योगी के मंत्री बोले- आरोपों में सच्चाई हो तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचावाया जाए

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 28, 2019, 7:00 PM IST
योगी के मंत्री बोले- आरोपों में सच्चाई हो तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचावाया जाए
सुरेश खन्ना ने आरोपों पर दिया ये जवाब

सुरेश खन्ना ने कोर्ट को पत्र लिखकर कहा है कि मेरे खिलाफ मामले की जांच हो, यदि जरा सी भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचावाया जाए.

  • Share this:
उत्तरप्रदेश सरकार के नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना ने अपने ऊपर लगे महिला के साथ ज्यादती के आरोपों में सफाई दी है. सुरेश खन्ना ने कोर्ट को पत्र लिखकर कहा है कि मेरे खिलाफ मामले की जांच हो, यदि जरा सी भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचावाया जाए.

सुरेश खन्ना ने ट्वीट कर सारे आरोपों को नकारा और लिखा कि लखनऊ में मेरे खिलाफ दिए ग ए प्रार्थनापत्र में जो आरोप मेरे ऊपर लगाये गए हैं, वह पूर्णत: मिथ्या व बेबुनियाद हैं. इसकी जैसी चाहे जांच करा ली जाए यदि जरा भी सच्चाई निकले तो मेरा मांस चौराहे पर कुत्तों से नुचवाया जाए.

क्या है पूरा मामला
कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना पर आरोप है कि उन्होंने मूकबधिर बच्ची के इलाज के लिए मदद के नाम पर उसकी मां के साथ ज्यादती की. इस बाबत पीड़िता की ओर से सीजेएम कोर्ट में अर्जी दी गई है, शिकायत में गोमती नगर स्थित हेल्थ सिटी हॉस्पिटल के मालिक डॉ. वैभव खन्ना और मंत्री के पीआरओ सुचित सेठ का नाम भी आरोपियों में शामिल है.


Loading...



सीजेएम कोर्ट ने लखनऊ के वजीरगंज थाने से इस मामले में रिपोर्ट तलब की है. सुनवाई के लिए अगली तारीख 7 मई रखी है. महिला का आरोप है कि उसके साथ रेप किया गया और ब्लैकमेल भी किया गया. कोर्ट से तीनों पर एफआईआर दर्ज करने का आदेश देने की मांग की गई है.

अखिलेश-माया की कन्नौज रैली में 'सांड के बवाल' पर बोले योगी- कसाई समर्थकों को नंदी बाबा ने सबक सिखाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 28, 2019, 7:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...