SSR Death: मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा- परिवार को न्याय दिलाएं
Lucknow News in Hindi

SSR Death: मायावती ने की सीबीआई जांच की मांग, कहा- परिवार को न्याय दिलाएं
बसपा सुप्रीमो मायावती (File Photo)

बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने कहा कि बिहार मूल के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: July 30, 2020, 10:48 AM IST
  • Share this:
लखनऊ. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant singh rajput ) की आत्महत्या के मामले में हर दिन कुछ न कुछ नया हो रहा है. एक तरफ आत्महत्या की सीबीआई (CBI) जांच को लेकर जबरदस्‍त घमासान मचा हुआ है, तो दूसरी तरफ सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (Krishna Kumar Singh) के बयान और लिखित शिकायत पत्र पर रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है. इस मामले में अब बसपा सुप्रीमो मायावती ने भी ट्वीट कर मामले की सीबीआई जांच कराने की बात कही है.

बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट के जरिये कहा कि बिहार मूल के युवा बॉलीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है. अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे. उन्होंने आगे लिखा कि साथ ही, सुशान्त राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के कांग्रेसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकरण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं. महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो.


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह के बयान और लिखित शिकायत पत्र पर रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ पटना के राजीव नगर थाना में एफआईआर दर्ज की गई है. इसी को लेकर 4 सदस्य पुलिस टीम मुम्बई के बांद्रा पुलिस से मिलकर पूरे मामले की जानकारी और जांच रिपोर्ट देखने का काम कर रही है. वहीं, पटना पुलिस की टीम रिया चक्रवर्ती से लगातार संपर्क करने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब तक पूछताछ करने में सफल नहीं हो पाई है.



इस बीच खबर है कि रिया चक्रवर्ती लगातार अपने वकील के संपर्क में है. वहीं रिया चक्रवाती से पूछताछ करने को लेकर पटना पुलिस की टीम ने बांद्रा पुलिस से दो महिला कॉन्स्टेबल मुहैया कराने की मांग की है. महिला कॉन्स्टेबल मिलने के बाद ही रिया से पटना पुलिस पूछताछ कर सकती है. इस बीच पुलिस टीम सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की तरफ से दी गई तमाम जानकारी और साक्ष्य को खंगाल रही है
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading