लखनऊ: बंद कार में खून से लथपथ मिली दो लाश, महिला मित्र के साथ था रेस्टोरेंट संचालक

महिला मित्र और युवक की बंद कार में मिली लाश

महिला मित्र और युवक की बंद कार में मिली लाश

एडीसीपी पूर्वी (ADCP West) एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक, मूलरूप से कैंट के रामदास का हाता निवासी संजय निगम शेफ किचन के नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं.

  • Share this:
लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) के कैंट इलाके में एक इंडिका कार में सोमवार देर रात एक महिला और पुरुष की लाश मिलने से सनसनी फैल गई. महिला के सीने और पुरुष की कनपटी पर गोली मारी गई थी. सुनसान जगह पर कार खड़ी देख गश्त कर रहे सैन्यकर्मियों ने कार में शव पड़े देख पुलिस को सूचना दी थी. युवती को सीने में गोली लगी थी. वहीं युवक के माथे पर गोली के निशान मिले है. पुलिस के मुताबिक, प्रेम प्रसंग का मामला लग रहा है. युवती की हत्या केबाद संजय ने खुदकुशी की है. मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं. पुलिस के अधिकारी छानबीन कर रहे हैं.

बताया जा रहा है कि कार में संजय निगम के पास से एक .32 बोर की लाइसेंसी रिवाल्वर मिली. जिससे चार गोलियां चलने की पुष्टि हुई है. दो गोलियां मिस हो गई थीं. वहीं एक गोली युवती और एक गोली संजय को लगी थी. पुलिस ने रिवॉल्वर को कब्जे में ले लिया है. एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आबिदी के मुताबिक, मूलरूप से कैंट के रामदास का हाता निवासी संजय निगम शेफ किचन के नाम से रेस्टोरेंट चलाते हैं. वह परिवार के साथ गोमतीनगर इलाके में रहते थे. रामदास हाता का आवास उन्होंने किराए पर उठा रखा था. सोमवार रात करीब नौ बजे संजय की कार एनसीसी मेस के पास सुनसान इलाके में मिली. कार के अंदर चालक वाली सीट पर संजय निगम (50) का खून से लथपथ शव पड़ा था. वहीं बगल की सीट पर आशा अग्रवाल (35) का शव पड़ा था. दोनों केा गोली लगी थी.

Lucknow News: एडीजे समेत दो दर्जन वकील हुए कोरोना संक्रमित, 18 अप्रैल तक जिला कोर्ट बंद

फोरेंसिक टीम को कार के अंदर से दो पन्ने का एक सुसाइड नोट मिला है. एडीसीपी पूर्वी ने बताया कि सुसाइड नोट में संजय निगम ने लिखा है कि मेरी मौत की जिम्मेदार अंजू नाम की महिला है. उसने मेरी जिंदगी खराब कर दी है. वह मेरी दुकान पर कब्जा करना चाहती है. पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया है. पुलिस के मुताबिक, अंजू कौन है? यह अभी साफ नहीं हो सका है. उन्होंने बताया कि महिला की छाती में और संजय की कनपटी के पास गोली लगी है. इस आधार पर महिला की हत्या कर संजय के खुदकुशी करने का शक है. फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. साथ ही संजय के परिवार से महिला के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज