Home /News /uttar-pradesh /

स्वतंत्र देव का अखिलेश पर हमला, कहा- 1 किमी. की दूरी पर कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंच सके

स्वतंत्र देव का अखिलेश पर हमला, कहा- 1 किमी. की दूरी पर कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंच सके

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि मुस्लिम वोटों के लालच में अखिलेश कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं आए. (फाइल फोटो)

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा कि मुस्लिम वोटों के लालच में अखिलेश कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं आए. (फाइल फोटो)

Kalyan Singh Death: पूर्व सीएम कल्याण सिंह के निधन के बाद सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचने की बात ने अब तूल पकड़ लिया है. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने ट्वीट कर उन पर मुस्लिम वोटों के मोह में ऐसा नहीं करने का आरोप लगाया है.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. देश के दिग्गज नेताओं में से एक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के निधन के बाद अब बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह (Swatantra Dev Singh) ने सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव  (Akhilesh Yadav)  पर निशाना साधा है. अखिलेश यादव के कल्याण सिंह के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने उनके आवास पर नहीं पहुंचने को लेकर स्वतंत्र देव सिंह ने उनको घेरा है. सिंह ने एक ट्वीट कर पूछा है कि ऐसा क्या था जो अखिलेश ऐसे समय में भी कल्याण सिंह को श्रद्धांजलि देने नहीं आ सके. स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट किया कि अखिलेश जी अपने आवास से मात्र 1 किमी. दूर माल एवेन्यू में स्व. कल्याण‌ सिंह जी ‘बाबूजी’ को श्रद्धांजलि देने नहीं आ सके.

    मुस्लिम वोट बैंक का कसा ताना
    स्वतंत्र देव सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश को कहीं मुस्लिम वोट बैंक के मोह ने तो पिछड़ाें के सबसे बड़े नेता को श्रद्धांजलि देने से नहीं रोक लिया? हालांकि कल्याण सिंह के निधन के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी थी और निधन पर दुख जताया था.

    केशव प्रसाद ने भी लिया आड़े हाथ
    वहीं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश के कल्याण‌ सिंह को श्रद्धांजलि नहीं देने पर ट्वीट किया. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव जी यूपी के पूर्व सीएम कल्याण सिंह बाबू जी को अंतिम विदा देने के लिए नहीं आ सके. ऐसे में उन्होंने पिछड़े वर्ग की बात करने का नैतिक अधिकार खो दिया. उन्होंने आगे लिखा कि आपके द्वारा पिछड़ा वर्ग की बात करना केवल ढोंग है.

    uttar pradesh news, kalyan singh, kalyan singh death, tribute, bjp, swatantra dev singh, akhilesh yadav, tweet, keshav prasad, uttar pradesh politics, muslim votes, rahul gandhi, sonia gandhi

    अखिलेश यादव ने हालांकि ट्वीट कर पूर्व सीएम कल्याण सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया था. (फाइल फोटो)

    उल्लेखनीय है कि इससे पहले बीजेपी के सांसद साक्षी महाराज ने भी कल्याण सिंह के अंतिम दर्शन पर नहीं पहुंचने वाले नेताओं पर तंज कसा था. उन्होंने अखिलेश यादव, सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के श्रद्धांज‌लि देने नहीं पहुंचने को लेकर कहा था कि ये दर्शाता है कि इनको रामभक्तों के वोट नहीं चाहिए. उन्होंने कहा कि कल्याण सिंह पर सिर्फ एक ही तो आरोप था कि उनके रहते बाबरी मस्जिद को गिराया गया था और इसीलिए अखिलेश उन्हें श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे. क्योंकि उन्हें मुस्लिम वोटों की चिंता है.

    Tags: Akhilesh yadav, BJP, Death of kalyan singh, Kalyan Singh Demise, Swatantra dev singh, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर