Assembly Banner 2021

तांडव केस: अमेजॉन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा से बंद कमरे में पुलिस ने पूछे 100 सवाल, मिले सिर्फ 12 के जवाब

वेब सीरीज पर बवाल मचा हुआ है. (फोटो: सोशल मीडिया)

वेब सीरीज पर बवाल मचा हुआ है. (फोटो: सोशल मीडिया)

Web series Tandav News: वेब सीरीज तांडव विवाद मामले में अमेजॉन प्राइम (Amazon prime) की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित से 100 सवाल पूछे गए हैं. अधिकांश सवाल वह टाल गईं, दिए सिर्फ 12 सवालों के जवाब.

  • Share this:
लखनऊ. वेब सीरीज तांडव (Web series Tandav) विवाद मामले में अमेजॉन प्राइम (Amazon prime) की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित से 100 सवाल पूछे गए हैं. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की हजरतगंज कोतवाली में अपर्णा अपना बयान दर्ज कराने पहुंची थीं. इसी दौरान बीते मंगलवार की दोपहर को उनसे अतिरिक्त इंस्पेक्टर अमरनाथ वर्मा ने सवाल-जवाब किए. पुलिस ने अपर्णा से सभी सवाल बंद कमरे में किए. बताया जा रहा है कि उन्होंने 100 में से सिर्फ 12 सवालों के जवाब ही दिए. बाकी समय वे चुप ही रहीं. कई सवालों से उनके चेहरे पर सिकन भी देखने को मिली.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने अपर्णा से पूछा कि क्या आपने और आपकी टीम ने वेब सीरीज के डायलॉग नहीं सुने थे. इसके जवाब में अपर्णा ने कहा कि उन्होंने डायलॉग नहीं लिखे थे. इसके बारे में डायरेक्टर और प्रोड्यूसर से ही पूछिए. पुलिस ने जब पूछा कि आपको नहीं लगता कि वेब सीरीज के डायलॉग साम्प्रदायिक भावनाएं भड़का सकते हैं तो उन्होंने कहा कि इस बारे में भी डायरेक्टर से पूछिए.

इन सवालों पर चौंकीं, अधिकांश में बचती रहीं


पुलिस सूत्रों के मुताबिक अपर्णा से पूछा गया कि आपने सीरीज से जुड़े फेसबुक पोस्ट व चैट डिलीट क्यों की. इसपर वे कुछ देर चुप रहीं और फिर कहा कि इस संबंध में मुझे कुछ याद नहीं है. ज्यादातर सवालों का जवाब देने से वे बचती रहीं और प्रोड्यूसर और डायरेक्टर पर ही बात टालती रहीं. पासपोर्ट व अन्य दस्तावेजों के संबंध में उन्होंने कहा कि पासपोर्ट वो साथ नहीं लाई हैं.

कोर्ट के आदेश पर पहुंची थीं बयान दर्ज कराने


बता दें कि इलाहाबाद हाई कोर्ट की सिंगल बेंच के न्यायाधीश दिनेश कुमार सिंह ने मामले में अपर्णा पुरोहित को हजरतगंज कोतवाली पहुंचकर बयान दर्ज कराने के निर्देश दिए थे. इसके बाद वे बयान दर्ज करवाने लखनऊ पहुंची.


इनके खिलाफ दर्ज है मुकदमा


गौरतलब है कि तांडव वेब सीरीज रिलीज होने के बाद कुछ विवादित सीन को लेकर पूरे देश मे विरोध हुआ था. कई हिन्दू संगठनों ने जगह जगह विरोध प्रदर्शन भी किया था. इसी दौरान 18 जनवरी को लखनऊ में अमेजॉन प्राइम की नेशनल हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सिरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशु कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज