Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ: भूत भगाने के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म, तांत्रिक गिरफ्तार

लखनऊ: भूत भगाने के बहाने नाबालिग से किया दुष्कर्म, तांत्रिक गिरफ्तार

गिरफ्तार तांत्रिक साजिद.

गिरफ्तार तांत्रिक साजिद.

शनिवार को साजिद महिला की बेटी का इलाज करने आने वाला था. उसके आने से पहले महिला ने कमरे में मोबाईल की वीडियो रिकार्डिंग आॅन करके छिपा दिया. ढोंगी साजिद की पूरी करतूतें मोबाइल में रिकॉर्ड हो गईं.

    भूत भगाने के बहाने नाबालिग लड़की से दुष्कर्म करने के मामले में लखनऊ पुलिस ने एक ढोंगी तांत्रिक को गिरफ्तार किया है. पीड़ित लड़की की मां ने तांत्रिक की करतूत को कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया था, जिससे तांत्रिक का घिनौना चेहरा सामने आया.

    राजधानी के कैंट इलाके की एक महिला की 16 वर्षीय लड़की की कुछ दिनों से तबियत खराब चल रही थी. डाक्टरों के इलाज से अपेक्षित परिणाम न मिलने पर महिला ने इलाके के नामी तांत्रिक हाफ़िज़ साजिद को लड़की को दिखाया. साजिद ने महिला को बताया कि उसकी बेटी पर किसी प्रेत का साया है. घर में अकेले कमरे में वो लड़की की प्रेत बाधा दूर कर देगा.

    ऐसा बोलकर साजिद अगले दिन ही महिला के घर गया और आधा घंटा लड़की के साथ कमरे में रहा. साजिद के जाने के बाद लड़की ने मां को बताया कि साजिद ने बेहोश करके उसके साथ गलत काम किया है. इलाके में साजिद के रसूख के चलते महिला ने तांत्रिक को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया. शनिवार को साजिद महिला की बेटी का इलाज करने आने वाला था. उसके आने से पहले महिला ने कमरे में मोबाईल की वीडियो रिकार्डिंग आॅन करके छिपा दिया. ढोंगी साजिद की पूरी करतूतें मोबाइल में रिकॉर्ड हो गईं. महिला ने पुलिस को सूचना दी. रिकार्डिंग के आधार पर पुलिस ने तुरंत साजिद को गिरफ्तार कर लिया.

    (रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

    Tags: Rape, UP police, लखनऊ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर