लाइव टीवी

देखिए लखनऊ में दिनदहाड़े 10 लाख की लूट का LIVE विडियो
Lucknow News in Hindi

ETV UP/Uttarakhand
Updated: September 11, 2017, 2:41 PM IST

लखनऊ के अलीगंज की नेहरू वाटिका इलाके में सोमवार को एचडीएफसी बैंक के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए.

  • Share this:
लखनऊ के अलीगंज की नेहरू वाटिका इलाके में सोमवार को दिनदहाड़े एचडीएफसी बैंक के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियारों के बल पर 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. लूट की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है.

बता दें, कि महानगर इलाके में सेक्टर-C के रहने वाले व्यापारी सचिन रस्तोगी के दो नौकर बाइक पर ये पैसे जमा कराने के लिए एचडीएफसी बैंक पहुंचे थे. इसी दौरान सफेद अपाचे से उतरे बदमाश ने हथियारों के दम पर 10 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए. इस वारदात के दौरान HDFC बैंक के गार्ड ने 500 मीटर तक पीछा किया, लेकिन बदमाश फारा हो गए.

जांच करते पुलिस के अधिकारी




वहीं पुलिस के हाथ बैंक के बाहर लगी सीसीटीवी फुटेज हाथ लगी है. जिससे बदमाश रुपये से भरा बैग लूटते हुए साफ नजर आ रहे है.सूचना के बाद मौके पर आईजी रेंज जय नारायण सिंह, एसएसपी दीपक कुमार समेत कई पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.



आईजी रेंज जय नारायण सिंह ने बताया कि रविवार की छुट्टी के बाद ITC के डीलर के पास कैश ज्यादा था, वो इसे बैंक में जमा करने के लिए आया था, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस टीम लगा दी गई है, जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. वहीं पुलिस की एक टीम व्यापारी के दोनों नौकरों से भी पूछताछ कर रही हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 11, 2017, 1:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading