मुन्ना बजरंगी की हत्या से दहशत में जेल में बंद मुख़्तार अंसारी समेत अन्य गैंगस्टर, सुरक्षा बढ़ी

माफिया डॉन और बसपा विधायक मुख्तार अंसारी (File Photo)

माफिया डॉन और बसपा विधायक मुख्तार अंसारी (File Photo)

बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं तो उनके प्रतिद्वंदी ब्रजेश सिंह वाराणसी जेल में बंद हैं. बाहुबली अतीक अहमद देवरिया जेल में बंद हैं. माफिया बबलू श्रीवास्तव बरेली जेल में हैं.

  • Share this:

जेल से ही अपराध की दुनिया को संचालित करने वाले गैंगस्टरों की मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या के बाद सांसें अटक गई हैं. हालांकि, मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जेल में बंद हाईप्रोफाइल अपराधियों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, बावजूद इसके बाहुबली विधायक मुखतार अंसारी, एमएलसी बृजेश सिंह और माफिया बबलू श्रीवास्तव व अतीक अहमद के चेहरे पर खौफ देखने को मिला.

सोमवार सुबह ही अलग-अलग जेलों में बंद इन माफिया की सुरक्षा कड़ी कर दी गई. गाजियाबाद समेत सूबे के सभी जेलों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. जेल अफसरों ने भी बैरकों का निरीक्षण किया. जेल अधिकारियों के मुताबिक हाईप्रोफाइल अपराधियों में अपनी सुरक्षा की फिक्र देखने को मिली. खासकर मुख्तार अंसारी, बृजेश सिंह व बबलू श्रीवास्तव ने सुरक्षा को लेकर अफसरों से बात की. सोमवार को ये सभी बाहुबली शांत नजर आए और अपने बैरक में ही रहे. यहां तक कि इन लोगों ने मुलाकितियों से मुलाक़ात भी नहीं की.

जौनपुर: मुन्ना बजरंगी के गांव में पसरा सन्नाटा, परिजन बोले- चला गया मेरा शेर



यूपी के इन जेलों में बंद हैं माफिया डॉन
बाहुबली विधायक मुख़्तार अंसारी बांदा जेल में बंद हैं तो उनके प्रतिद्वंदी ब्रजेश सिंह वाराणसी जेल में बंद हैं. बाहुबली अतीक अहमद देवरिया जेल में बंद हैं. माफिया बबलू श्रीवास्तव बरेली जेल में हैं. अंडरवर्ल्ड डॉन खान जफ़र का छोटा भाई खान मुबारक को हाल ही में सुलतानपुर से लखनऊ जेल में शिफ्ट किया गया है. पश्चिम यूपी का गैंगस्टर नरेश भाटी गाजियाबाद जेल में बंद है.

यूपी के सभी जेलों की सघन तलाशी

झांसी, बांदा, बरेली, भदोही, कानपुर, गाजियाबाद वाराणसी, इलाहाबाद समेत यूपी के इस सभी जेलों की सघन तलाशी ली गई. इस बीच जेल की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ाई गई. जेल के बाहर सुरक्षा के लिए लगाई गई पीएसी.

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर बोलीं कृष्णानंद राय की विधवा- खुशी हुई, किसी की तो आह लगी होगी

उधर, डीजीपी ओपी सिंह ने कहा है कि मुन्ना बजरंगी की सुरक्षा में पुलिस की तरफ से कोई चूक नहीं हुई. उसे झांसी से बागपत जेल में सुरक्षित शिफ्ट किया गया था. मामले में न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं. जेल में हत्या की विवेचना चल रही है. जेलों में सुरक्षा के लिए सीएम ने निर्देश दिए हैं. जिसके बाद जिले के डीएम और एसपी को जेल में छापेमारी का आदेश दिया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज