Thailand युवती की कोरोना से मौत मामला: 31 मार्च को लखनऊ पहुंची थी पियाथेडा, स्पा सेंटर में कर रही थी काम

थाई युवती की लखनऊ में कोरोना संक्रमण से हुयी थी मौत

थाई युवती की लखनऊ में कोरोना संक्रमण से हुयी थी मौत

Thailand Girl Succumbs to COVID-19: विभूति खंड का यह स्पा सेंटर रायपुर के एक बिल्डर राकेश शर्मा का बताया जा रहा है और जिस सलमान का नाम अब तक इस मामले में सामने आया था वह स्पा का मैनेजर बताया जा रहा है.

  • Share this:

लखनऊ. कोरोना की चपेट में आकर जान (Corona Death) गंवाने वाली थाईलैंड की कॉल गर्ल (Thailand Call Girl) पियाथेडा की मौत के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस (Police) की जांच में अब तक सामने आया है कि पियाथेडा राजधानी लखनऊ (Lucknow) के विभूतिखंड इलाके में सिनेपोलिस मॉल के पास बने एक स्पा सेंटर में काम करती थी और वह 31 मार्च को ही लखनऊ आ गई थी. बताया जा रहा है कि उसने अप्रैल के पहले सप्ताह में स्पा सेंटर में कुछ दिन काम भी किया जिसके बाद विभूतिखंड के एक होटल में ही एक दिन रुकी. इसके बाद हुसैनगंज के एक लॉज में रुकी थी जहां पर उसके साथ नॉर्थईस्ट की कुछ लड़कियां भी थीं, जो अलग-अलग स्पा सेंटर्स में काम करती हैं.

विभूति खंड का यह स्पा सेंटर रायपुर के एक बिल्डर राकेश शर्मा का बताया जा रहा है और जिस सलमान का नाम अब तक इस मामले में सामने आया था वह स्पा का मैनेजर बताया जा रहा है. लखनऊ पुलिस रविवार रात से ही सलमान से पूछताछ कर रही है. सलमान से पूछताछ और पासपोर्ट से यह नए खुलासे हो रहे हैं. 3 मई को पियाथेडा की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसके अवशेषों को सलमान ने थाईलैंड भेजा था.

सपा ने बीजेपी सांसद संजय सेठ के परिवार पर लगाए आरोप

गौरतलब है कि सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने आरोप लगाया था कि बीजेपी के राज्यसभा सांसद के परिवार का इस मामले से संबंध है. हालांकि बीजेपी सांसद संजय सेठ की शिकायत के बाद लखनऊ पुलिस ने इस मामले की जांच में तेजी ला दी है. सपा के प्रवक्ता आई पी सिंह ने इस मामले में एक ट्वीट किया था जिसके बाद ही यह मामला सुर्खियों में आ गया था.
कुछ बिंदुओं पर जांच कराने की मांग की गई है

पत्र में यह कहा गया है कि युवती किन होटलों में ठहरी और उस होटल को किसने बुक कराया था, होटल में आने और जाने, विजिटर्स से मुलाकात के सीसीटीवी फुटेज, लखनऊ में उसके मोबाइल के सभी लोकेशन से पता लगाया जाए. वह किससे कब और कहां मिलने गई. युवती की तबियत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में एडमिट कराने वाले से लेकर उसके संपूर्ण दौरे को सार्वजनिक करने की भी उन्होंने मांग की है. सेठ के पत्र में सोशल मीडिया पर गलत पोस्ट करने वालों पर भी कार्यवाही की मांग की गई है. इस संबंध में लखनऊ के पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने पूछे जाने पर कहा कि उन्‍हें राज्‍यसभा सदस्‍य सेठ का पत्र मिला है जिसमें कुछ बिंदुओं पर जांच कराने की मांग की गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज