Assembly Banner 2021

Lucknow News: सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिले 'द ग्रेट खली', बच्चे भी रहे मौजूद

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के परिवार से भी मिले 'द ग्रेट खली'

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के परिवार से भी मिले 'द ग्रेट खली'

इस दौरान अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के दोनों बच्चे मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे द ग्रेट खली से मिलकर काफी खुश है.

  • Share this:
लखनऊ. प्रसिद्ध रेसलर दिलीप राणा उर्फ द ग्रेट खली (The Great Khali) सोमवार को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) से मुलाकात करने राजधानी लखनऊ पहुंचे. जहां सपा कार्यालय पर ग्रेट खली और अखिलेश की मुलाकात हुई. इस दौरान अखिलेश यादव के दोनों बच्चे मौजूद रहे. बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे द ग्रेट खली से मिलकर काफी खुश है. फिलहाल, दोनों के बीच मुलाकात की तस्वीर साफ नहीं हो पाई है. बता दें कि द ग्रेट खली हिमाचल के सिरमौर जिले के गिरिपार क्षेत्र धिराइना के रहने वाले हैं. हालांकि, अब वह इस इलाके में कम ही आते हैं, लेकिन पंजाब के जालंधर में उन्होंने एक रेसलिंग एकेडमी भी खोली है.

इससे पहले फेमस इंडियन रेसलर द ग्रेट खली ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर अपनी इम्यूनिटी का राज बताया है. खली ने वीडियो ने कहा कि उनकी इम्यूनिटी का राज है डाबर तुलसी ड्रॉप्स. वो दिन में 2 बार 4 से 5 ड्राप डाबर तुलसी ड्रॉप्स लेते हैं और सर्दी और जुकाम से बचे रहते हैं. आप भी हेल्दी रहें और इसका इस्तेमाल करें.

योग का खास ध्यान दें: खली
खली ने कहा कि आज शहर से गांव तक कोरोना से बचाव जरूरी है. अपने शरीर में रोगों से लड़ने की क्षमता को बढ़ाने के लिए उचित खानपान, प्रतिदिन व्यायाम-योगा करें और बुजुर्गों और छोटे बच्चों को इस रोग से बचाव का पूरा ध्यान रखा जाए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज