VIDEO: दवा लेने जा रहे युवक को लखनऊ पुलिस ने बेरहमी से पीटा, दरोगा की ADCP से शिकायत

लखनऊ पुलिस की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक को पीट रहे हैं.

लखनऊ पुलिस की बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक युवक को पीट रहे हैं.

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की कृष्णा नगर पुलिस की गुंडई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कृष्णा नगर पुलिस के दरोगा और सिपाही एक युवक को लाठी, लात-घूसों से मारते दिख रहे हैं.

  • Last Updated: May 21, 2021, 7:25 PM IST
  • Share this:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की कृष्णा नगर पुलिस की गुंडई का एक वीडियो वायरल है, जिसमें कृष्णा नगर पुलिस के दरोगा और सिपाही एक युवक को लाठी, लात-घूसों से मारते दिख रहे हैं. आलमबाग के रहने वाले शिखर गुप्ता का अपराध सिर्फ इतना था कि वो अपने भाई के लिए दवा लेने निकला था. उसकी बाइक खराब हो गई तो एक दोस्त की कार मांगने उसके घर गया था. दोस्त घर के अंदर से आता, इस दौरान शिखर सड़क पर ही इंतजार कर रहा था. इसी बीच कृष्णा नगर थाने के दरोगा शशिकांत सिंह ,कांस्टेबल विक्रांत तेवतिया दो अन्य सिपाहियों के साथ पहुंचते हैं और शिखर के साथ बुरी तरह से पिटाई शुरू कर देते हैं.

Youtube Video

शिखर का कहना है कि वह दरोगा को बता रहा था कि अपने भाई की दवा लेने के लिए जा रहा है और कार खराब होने की वजह से अपने दोस्त का इंतजार कर रहा है, लेकिन शिखर की बातों को दरोगा, सिपाहियों ने अनसुना कर दिया और उसको लाठी, लात-घूंसों से मारना शुरू कर दिया. शिखर का आरोप है कि मारपीट के दौरान सिपाही विक्रांत तेवतिया ने उसकी जेब से 1620 रुपए भी निकाल लिये.

यह पूरी घटना बीती 12 मई की है जब रात आलमबाग का  शिखर  अपने बड़े भाई के लिए दवाई लेने जा रहा था.
शिखर का आरोप है कि पुलिस की पिटाई से उसकी एक आंख बुरी तरह से चोटिल हुई है, जिसके चलते उसे दिखाई देना बंद हो गया है. वहीं उसके हाथ पर भी लाठियों की गंभीर चोटे आई हैं. शिखर ने अपने साथ हुए इस वाकये की शिकायत सीसीटीवी फुटेज के साथ पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से की है. एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया कि मामले की जांच एसीपी कृष्णा नगर को सौंपी गई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज