जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को समाप्त करना एक मात्र लक्ष्य: राजनाथ
Lucknow News in Hindi

जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को समाप्त करना एक मात्र लक्ष्य: राजनाथ
केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह (file photo/getty images)

राजनाथ से संवाददाताओं ने पूछा था कि भाजपा ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ नाता तोड़ लिया है तो मोदी सरकार का अब आगे लक्ष्य क्या है?

  • Share this:
केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को लखनऊ में कहा कि केंद्र सरकार चाहती है कि जम्मू कश्मीर में आतंकवाद समाप्त हो और शांति व्यवस्था कायम हो. राजनाथ सिंह अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर बुधवार सुबह यहां पहुंचे.

राजनाथ सिंह एक निजी अस्पताल के कार्यक्रम के दौरान संवाददाताओं से अलग से कहा, 'जम्मू कश्मीर में आतंकवाद को समाप्त कर लॉ एंड आर्डर को कायम करना ही एक मात्र लक्ष्य है. इसी लक्ष्य को सामने रखकर हमारी सरकार काम करेगी.' राजनाथ से संवाददाताओं ने पूछा था कि भाजपा ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ नाता तोड़ लिया है तो मोदी सरकार का अब आगे लक्ष्य क्या है?

गृहमंत्री का यह बयान इस लिहाज से महत्वपूर्ण है कि मंगलवार को ही भाजपा ने जम्मू कश्मीर में पीडीपी से गठबंधन तोड़ा है, जिसके बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को इस्तीफा देना पड़ा और प्रदेश में बुधवार से राज्यपाल शासन लागू हो गया.



निजी अस्पताल के कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा और स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी मौजूद थे. राजनाथ सिंह गुरुवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के कार्यक्रम में प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ शिरकत करेंगे.
ये भी पढ़ें-

पासपोर्ट अफसर ने रद्द की हिंदू-मुस्लिम कपल की अर्जी, पति को दी हिंदू धर्म अपनाने की नसीहत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज