लाइव टीवी

तेज रफ्तार ट्रक ने डायल 112 पीआरवी को मारी टक्कर, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा सिपाही

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 26, 2019, 5:29 PM IST
तेज रफ्तार ट्रक ने डायल 112 पीआरवी को मारी टक्कर, जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा सिपाही
बांदा में ट्रक की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हुई डायल 112 की गाड़ी.

बांदा (Banda) में तेज रफ्तार आ रहे ट्रक की गति अनियंत्रित थी. पहले ट्रक चालक ने बिजली के पोल मे टक्कर मार दी, उसके बाद कुछ दूर पर खड़ी पीआरवी 112 इनोवा को जबरदस्त टक्कर मार दी.

  • Share this:
बांदा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) में तेज रफ्तार ट्रकों का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. तिंदवारी थाना के कुरसेजा मे तेज रफ्तार ट्रक ने 9 लोगों को रौदने की घटना के अभी 24 घंटे भी नहीं बीते थे कि आज फिर तेज रफ्तार ट्रक ने डायल 112 पीआरवी को टक्कर मार दी. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पुलिसकर्मी को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टर ने उसे इलाहाबाद रेफर कर दिया है. पता चला कि हादसे के समय बबेरू कस्बे के अतर्रा रोड पर सिपाही गाड़ी साफ कर रहा था. उसी दौरान इनोवा पीआरवी 787 के सिपाही को ट्रक ने टक्कर मार दी.

इन दिनों यातायात माह नवम्बर चल रहा है, जिसमें सभी वाहनों को यातायात का नियम बताया जाता है. लेकिन इस बार के माह नवम्बर में बांदा जनपद में सबसे ज्यादा सड़क हादसे सामने आए हैं. आए दिन तेज रफ्तार का कहर बांदा मे देखने को मिल रहा है. घायल सिपाही ब्रजकिशोर (45 वर्ष) कौशांबी के रहने वाले हैं.

Banda accident1
बांदा में ट्रक की टक्कर से दुर्घटनाग्रस्त हुई डायल 112 की गाड़ी.


पता चला कि तेज रफ्तार आ रहे ट्रक की गति अनियंत्रित थी. पहले ट्रक चालक ने बिजली के पोल मे टक्कर मार दी, उसके बाद कुछ दूर पर खड़ी पीआरवी 112 इनोवा को जबरदस्त टक्कर मार दी. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने घायल सिपाही को अस्पताल मे भर्ती कराया गया. सिपाही को अस्पताल देखने पहुंचे एसपी गणेश साहा ने परिजनों को सूचना देने के बाद हालत गंभीर देख इलाहाबाद में उपचार के लिए सिपाही को भिजवाया है. जिला अस्पताल के डॉक्टर भूपेंद्र कुमार ने बताया मार्ग दुर्घटना में सिपाही ब्रजकिशोर का पैर फट गया है. हालत गंभीर है. हायर सेंटर इलाज के लिए इलहाबाद भेजा गया है.

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी बोले- अनुच्छेद 370 वही हटा सकता था, जिसके कलेजे में हिम्मत थी

महाराष्ट्र में देवेंद्र फडणवीस की तरह UP के इस CM को भी देना पड़ा था इस्तीफा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 26, 2019, 5:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...