यूपी में और बढ़ा NDA का कुनबा, इन पांच दलों ने किया समर्थन

महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि इन पांचों दल के नेताओं का कहना है कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कोई भी बड़ा व्यक्तित्व नहीं है.

News18 Bihar
Updated: March 16, 2019, 10:47 PM IST
यूपी में और बढ़ा NDA का कुनबा, इन पांच दलों ने किया समर्थन
फाइल फोटो
News18 Bihar
Updated: March 16, 2019, 10:47 PM IST
उत्तर प्रदेश में एनडीए (NDA) का कुनबा और बढ़ गया है. शनिवार को अहिंसा पार्टी, एकलव्य समाज पार्टी, नवीन समाज वादी दल और भारतीय समाज पार्टी सहित पांच दलों ने बीजेपी का समर्थन किया है. उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आज हमारे राज्य के पांच दलों ने हमें समर्थन पत्र देने का फैसला किया है. इन दलों  के पास अपनी अच्छी टीम है.

महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने कहा कि इन पांचों दल के नेताओं का कहना है कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से कोई भी बड़ा व्यक्तित्व नहीं है. यही वजह है कि देश और समाज के विकास के लिए इन दल के नेताओं ने बीजेपी को समर्थन करने का फैसला किया है. इन दलों का ये भी मानना है कि आम आदमी के कल्याण, देश के विकास, और देश की रक्षा के लिए नरेंद्र मोदी से बड़ा कोई चेहरा नहीं है.

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि इन दलों की भी वही इच्छा है जो हमारी है. इनकी भी यही चाहत है कि मोदी जी फिर से देश के प्रधानमंत्री बने. पांचों दल के नेताओं का कहना है कि मोदी जी दोबारा हमारे प्रधानमंत्री बने, इसके लिए हमलोग बीजेपी के सहयोगी दल बने हैं. बता दें कि अहिंसा पार्टी के सुप्रीमो राज कुमार लोधी, भारतीय समाज पार्टी के सुप्रीमो नारायण राज भर, एकलव्य समाज पार्टी के सुप्रीमो जे.आर. निषाद और नवीन समाज वादी दल के सुप्रीमो कुलदीप सिंह यादव हैं.



ये भी पढ़ें-

...तो इस वजह से अचानक दिल्ली की बैठक छोड़ बिहार लौटे जीतन राम मांझी!


इस बात पर बाराती और घराती के बीच जमकर हुई मारपीट, दुल्हन ने शादी करने से किया इनकार
Loading...

Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...