लाइव टीवी

BMW, AUDI समेत 8 लग्ज़री कार ले उड़े चोर, लखनऊ पुलिस का 36 घंटे में खुलासे का दावा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 6, 2019, 3:39 PM IST
BMW, AUDI समेत 8 लग्ज़री कार ले उड़े चोर, लखनऊ पुलिस का 36 घंटे में खुलासे का दावा
पुलिस ने चोरी की गई 4 लग्जरी कार बरामद कर ली हैं.

शातिर चोर सीधे मेन गेट से ताला तोड़कर दुकान में अंदर घुसे इसके बाद उन्होंने अलमारी खोलकर लॉकर में रखी गाड़ियों की चाबियां हासिल कीं. फिर वो बड़े आराम से एक-एक कर वहां से गाड़ियों को ले उड़े.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में शातिर चोरों ने एक साथ आठ लग्ज़री कार (Luxury Cars) पर हाथ साफ कर दिया. इनमें महंगी बीएमडब्ल्यू (BMW) और ऑडी (AUDI) कार भी शामिल थीं. ताबड़तोड़ चोरियों के बाद लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोरी गई चार गाड़ियां- ऑडी, बीएमडब्ल्यू, फोर्ड एनडेवर और हुंडई आई 20 भी बरामद की है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने केजीएमयू के शताब्दी पार्किंग में खड़ी इन लग्जरी गाड़ियों को बरामद की हैं. पुलिस ने अगले 36 घंटे में वाहन चोरी मामले के खुलासे का दावा किया है.

चोरों ने बड़े आराम से दिया घटना को अंजाम

बता दें कि महानगर पुलिस स्‍टेशन से कुछ दूर स्थित कनक कार बाजार से मंगलवार सुबह कई लग्‍जरी गाड़ियां चोरी हो गईं थीं. पता चला कि दो घंटे तक चोर वारदात को अंजाम देते रहे लेकिन इसका खुलासा तब हुआ जब कर्मचारी यहां पहुंचे. कार बाजार में सेकेंड हैंड गाड़ियों का कारोबार होता है. पता चला है कि चोरी गई गाड़ियों में ऑडी, टोयोटा फॉर्च्यूनर, महिंद्रा एक्सयूवी, महिंद्रा स्‍कॉर्पियो, होंडा सिटी आदि कार शामिल हैं.

सीसीटीवी की डीवीआर भी ले गए चोर

चोर सीधे मेन गेट से ताला तोड़कर दुकान में अंदर घुसे इसके बाद उन्होंने अलमारी खोलकर लॉकर में रखी गाड़ियों की चाबियां हासिल कीं. फिर वो बड़े आराम से एक-एक कर वहां से गाड़ियों को ले उड़े. यही नहीं पता चला कि चोरों ने पहले तो दुकान में आगे खड़ी बड़ी गाड़ियां हटाईं, फिर पीछे से लग्ज़री गाड़ियों को चोरी कर लेकर गए. शातिर चोर जाते-जाते अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गए.

(इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:
Loading...

पीएफ घोटाला: सुधांशु द्विवेदी और पीके गुप्ता की 3 दिन की पुलिस रिमांड

प्रयागराज: गायों-कुत्तों को रोटी खिलाने के विरोध में महिलाओं की गुंडई!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 3:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...