Home /News /uttar-pradesh /

मोदी को फिर से PM बनाने को 15000 KM की बाइक यात्रा पर निकलीं चेन्नई की यह महिला

मोदी को फिर से PM बनाने को 15000 KM की बाइक यात्रा पर निकलीं चेन्नई की यह महिला

चेन्नई से 10 हजार किलोमीटर की यात्रा तय करके बुधवार को लखनऊ पहुंची राजलक्ष्मी मंदा.

चेन्नई से 10 हजार किलोमीटर की यात्रा तय करके बुधवार को लखनऊ पहुंची राजलक्ष्मी मंदा.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए मोदी सरकार और भाजपा के प्रचार के लिए चेन्नई से निकली राजलक्ष्मी मंदा गुरुवार को लखनऊ से सीतापुर पड़ाव की प्रस्थान कर गईं.

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए मोदी सरकार और भाजपा के प्रचार के लिए चेन्नई से निकली राजलक्ष्मी मंदा गुरुवार को लखनऊ से सीतापुर पड़ाव की प्रस्थान कर गईं. भाजपा प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल और प्रदेश के खेल मंत्री चेतन चौहान ने राजलक्ष्मी को शुभकानाओं सहित रवाना किया.

    इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने कहा कि राजलक्ष्मी की बुलेट से यह यात्रा दर्शाती है कि युवाओं में, महिलाओं में मोदी के प्रति कितना उत्साह है. स्वचेतना के माध्यम से लोग स्वयं आगे बढ़कर भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री को दोबारा देश की बागडोर सौंपने के लिए प्रचार पर निकल पड़े हैं. बंसल ने कहा कि राजलक्ष्मी की यात्रा दर्शाती है कि दक्षिण भारत में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में कमल खिलेगा.

    राजलक्ष्मी मंदा चेन्नई से 10 हजार किलोमीटर की यात्रा तय करके बुधवार को लखनऊ पहुंची हैं. राजलक्ष्मी मंदा तमिलनाडु के चेन्नई की रहने वाली हैं. वे दोबारा नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए देशवासियों से अपील करने निकली हैं. उनकी यह यात्रा चेन्नई से लेकर दिल्ली तक लगभग 15225 किलोमीटर की होगी. उन्होंने बताया कि उनकी यात्रा चेन्नई से प्रारम्भ होकर 8 राज्यों तक जाएगी. उनकी यह यात्रा 156 जिलों से होकर गुजरेगी, जो 56 दिनों में पूरी होगी.

    उनकी टीम में उनके आलावा मदन कुमार, जे. रवीन्द्र सहित 25 लोग शामिल हैं. राजलक्ष्मी कमर में बेल्ट बांधकर लोडर ट्रक खींचने का कारनामा कर चुकी हैं. इसके लिए गिनीज बुक ऑफ रिकार्ड में उनका नाम दर्ज है. पार्टी मुख्यालय पर आई राजलक्ष्मी की टीम का प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने स्वागत किया और उन्हें सफल यात्रा की शुभकामनाएं देते हुए रवाना किया.

    ये भी देखिएः

    Surgical Strike 2: 12 दिन बाद PM मोदी ने पूरी की वाराणसी के लोगों की सर्जिकल स्ट्राइक की मांग



    पुलवामा आतंकी हमला: 'PM मोदी, अब पाक के जबड़े से उसका कलेजा निकालना होगा', देखें तस्वीरें




    महिला अघोरी ने News18 हिंदी को दिए अपने Exclusive Interview के पहले भाग में क्या-क्या कहा



    महिला अघोरी ने Exclusive Interview के दूसरे भाग में अपने बारे में और अघोरियों के बारे में क्या-क्या बताया, जानने के लिए देखिए तस्वीरें 


    PHOTOS: कुंभ में महामंडलेश्वर बने 9 विदेशी संत, पूरी दुनिया में करेंगे हिंदू धर्म का प्रचार


    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    Tags: BJP, Chennai, Lucknow news, Narendra modi, Politics, Uttar Pradesh Politics

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर