CM योगी को जान से मारने की धमकी मामला: नासिक से फैसल भी गिरफ्तार

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

दरअसल सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोपी कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक और धमकी मिली थी.

  • Share this:
    लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Cm Yogi Adityanath) को जान से मारने की धमकी (Life Threat) देने के आरोप में गिरफ्तार हुए कामरान को न छोड़ने पर यूपी पुलिस (UP Police) को धमकाने वाले शख्स की नासिक (Nasik) से गिरफ़्तारी हुई. यूपी पुलिस को धमकी देने वाले फैसल को महाराष्ट्र एटीएस और यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया. आरोपी वहाब ने कामरान अमीन को न छोड़ने पर पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

    यूपी पुलिस को दी थी धमकी

    दरअसल सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने के आरोपी कामरान की गिरफ्तारी के बाद यूपी पुलिस की सोशल मीडिया हेल्प डेस्क को एक और धमकी मिली थी. इस मैसेज में मुंबई से गिरफ्तार किए गए कामरान को छोड़ने और ऐसा न करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई. यूपी एटीएस ने इसकी जानकारी महाराष्ट्र एटीएस के साथ साझा की. महाराष्ट्र एटीएस ने जानकारी के बाद 20 साल के फैसल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक यह दारुसलम कॉलोनी, मदीना चौक, नासिक का रहने वाला है.

    कामरान की गिरफ़्तारी के बाद दी थी धमकी

    बता दें कामरान खान ने 22 मई को सोशल मीडिया हेल्प डेस्क पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. इस संबंध में गोमती नगर पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया था. वहाब की गिरफ्तारी के बाद पुलिस उसे यूपी लाने की तैयारी में है. पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि क्या कामरान और फैसल के बीच कोई संबंध है.

    (इनपुट: ऋषभमणि त्रिपाठी)

    ये भी पढ़ें:

    आजमगढ़. बुखार से तड़पती कोरोना संदिग्ध महिला को नहीं मिला इलाज, तोड़ा दम

    CM योगी को धमकी देना पड़ा भारी,महाराष्‍ट्र-यूपी ATS ने आरोपी को नासिक से दबोचा