Home /News /uttar-pradesh /

PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से मेसेज

PM मोदी और CM योगी को बम से उड़ाने की धमकी, दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से मेसेज

मोदी और योगी को बम से उड़ाने की धमकी के बाद क्राइम ब्रांच जांच में जुटी. (File photo)

मोदी और योगी को बम से उड़ाने की धमकी के बाद क्राइम ब्रांच जांच में जुटी. (File photo)

UP news: एक टि्वटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्याथ को बम से उड़ाने की धमकी के बाद खुफिया टीमें अलर्ट हो गईं. पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने इसे बेहद गंभीर मानते हुए फौरन पड़ताल शुरू कर दी है. धमकी देने वाले दीपक शर्मा नाम के टि्वटर अकाउंट की जानकारी जुटाई जा रही है. क्राइम ब्रांच और आईटी सेल की टीमें तेजी से जांच में जुट गई हैं. ट्विटर से भी जानकारी मांगी गई है.

अधिक पढ़ें ...

    लखनऊ. एक टि्वटर अकाउंट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) और यूपी के सीएम योगी आदित्याथ (CM Yogi Adityanath) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. इस पोस्ट के सामने आने के बाद खुफिया टीमें अलर्ट हो गई हैं. इसे पुलिस और प्रशासनिक अफसरों ने बेहद गंभीर मानते हुए इसकी फौरन पड़ताल शुरू कर दी है. धमकी देने वाले दीपक शर्मा नाम के टि्वटर अकाउंट की जानकारी जुटाई जा रही है. क्राइम ब्रांच और आईटी सेल की टीमें तेजी से जांच में जुट गई हैं.

    जानकारी के अनुसार दीपक शर्मा के नाम से चल रहे ट्विटर अकाउंट से गुरुवार को एक ट्वीट किया गया था. इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पोस्ट पर कई अन्य आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई थीं, जिसके बाद मामले को यूपी 112 ने संज्ञान में लेते हुए इसकी जानकारी अधिकारियों को दी.

    धमकी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए थी, इसलिए अधिकारियों की नींद उड़ गई. इस पर अधिकारियों ने क्राइम ब्रांच के साथ ही कई टीमों को पड़ताल में लगा दिया है. डीसीपी क्राइम पीके तिवारी के अनुसार कि ट्विटर कंपनी से दीपक शर्मा नाम के अकाउंट के बारे में जानकारी मांगी गई है. यह अकाउंट जिस नाम से बना है उसी व्यक्ति का है या फिर इसे फर्जी आइडी के तौर पर चलाया जा रहा था, इसकी जांच की जा रही है. पुलिस के अनुसार यह मामला सामने आने के बाद पूरी तरह से अलर्ट होकर जांच शुरू कर दी गई है.

    इसके पहले भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के लिए कई बार आपत्तिजनक पोस्ट किए गए हैं जिनमें कार्रवाई की गई है. आरोपियों को जेल भी भेजा गया है. यह मामला धमकी का है, इस लिहाज से पुलिस पूरी तरह से सतर्क होकर जांच में जुट गई है.

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर पहले भी कई बार धमकी के साथ ही सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कमेंट किए जा चुके हैं। जिस पर पुलिस ने मुकदमे दर्ज करने के साथ ही कई आरोपियों को गिरफ्तार करके जेल भी भेजा है। इस मामले को भी पुलिस ने गंभीरता से लिया है। क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन कर रही हैं।

    Tags: CM Yogi Adityanath, Lucknow news, Pm narendra modi, UP Crime Branch, Up news today hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर