Home /News /uttar-pradesh /

लखनऊ के केजीएमयू में तीन दिवसीय 2021 रैप्सोडी का हुआ आगाज,मेडिकोज और डॉक्टरों ने गीत और संगीत पेशकर बिखेरा जलवा

लखनऊ के केजीएमयू में तीन दिवसीय 2021 रैप्सोडी का हुआ आगाज,मेडिकोज और डॉक्टरों ने गीत और संगीत पेशकर बिखेरा जलवा

रैप्सोडी

रैप्सोडी कार्यक्रम के दौरान कवि सम्मलेन 

तीन साल बाद केजीएमयू के सालाना जलसे रैप्सोडी का सोमवार को जोरदार आगाज हुआ.इस कार्यक्रम में मेडिकोज और डॉक्टर जमकर थिरके.साथ ही रंग बिरंगी ड्रेस में फैशन शो के रैंप पर कैटवॉक भी किया.किताबों से दूर स्टेज पर मेडिकोज और डॉक्टरों ने खूब धमाल मचाया.

अधिक पढ़ें ...

    हमने आपने डॉक्टरों को हमेशा मरीज़ो का इलाज करते पाया होगा खास कर कोरोना काल में जहां डॉक्टर बहुत ही कठिन परिस्थितियों में मरीजों का इलाज कर रहे थे.तीन साल बाद केजीएमयू के सालाना जलसे रैप्सोडी का सोमवार को जोरदार आगाज हुआ.इस कार्यक्रम में मेडिकोज औरडॉक्टर जमकर थिरके.साथ ही रंग बिरंगी ड्रेस में फैशन शो के रैंप पर कैटवॉक भी किया.किताबों से दूर स्टेज पर मेडिकोज और डॉक्टरों ने खूब धमाल मचाया.साइंटिफिक कंवेंशन सेंटर में तीन दिवसीय रैप्सोडी का शुभारंभ केजीएमयू के वीसी डॉ. बिपिन पुरी ने किया.दो अलग अलग हॉल में कार्यक्रम चल रहे हैं. नाटक और कवि सम्मलेन, जिसमें केजीएयमू के ही डॉक्टरों ने अपनी लिखी कविताएं पढ़ी.डॉक्टरों ने रैप्सोडीकार्यक्रम में गीत,संगीत,नृत्य,नाटक के अलावा प्रतियोगिता, फैशन शो, हैंड पैटिंग भी शामिल हैं.

    आज का मुख्य शो रहा ‘लुब डप’ जिसमे एक 45 मिनट का स्किट दर्शाया गया.जिसमे सुप्रिया, अंकित, रामविनय, सिद्धि, गरिमा, अवेश ने भाग लिया. साथ ही कृष्णकांत भारद्वाज ने अपनी सुरीली बासुरी से सबका मन मोह लिया.
    दिन में प्रतियोगिताओं में डॉक्यूमेंट्री, स्किट, थीम डांस, डुइट डांस, पोस्टर मेकिंग, क्विज, मास्क डिजाइनिंग, पेपर डांस, मेकिंग समेत कई अन्य प्रतियोगिताएं भी रखी गई हैं.

    Tags: Lucknow city, Lucknow news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर