UPSSSC परीक्षा: एसटीएफ की प्रदेश भर में ताबड़तोड़ छापेमारी, 3 सॉल्वर गिरफ्तार
Lucknow News in Hindi

UPSSSC परीक्षा: एसटीएफ की प्रदेश भर में ताबड़तोड़ छापेमारी, 3 सॉल्वर गिरफ्तार
लखनऊ में गिरफ्तार सॉल्वर

इसके अलावा एक सॉल्वर की गिरफ्तारी गोरखपुर से हुई है. परीक्षार्थी विकास कुमार की जगह सॉल्वर के तौर पर मनीष को परीक्षा देने के मामले में गिरफ्तार किया गया है.

  • Share this:
यूपीएसएसएससी द्वारा पूरे प्रदेश में शनिवार को आयोजित ग्राम पंचायत अधिकारी, ग्राम विकास अधिकारी, एवं समाज कल्याण पर्यवेक्षक प्रतियोगी परीक्षा 2018 को लेकर यूपी एसटीएफ ने छापेमारी कर तीन सॉल्वर गिरफ्तार किया है. एसटीएफ की टीम ने लखनऊ में दो और गोरखपुर से एक सॉल्वर को धर दबोचा. फिलहाल तीनों सॉल्वर से पुलिस पूछताछ कर रही है.

इसी कड़ी में लखनऊ के कृष्णा कान्वेंट इंटर कॉलेज जानकीपुरम् से सॉल्वर मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है. वह बिहार के आरा के रहने वाला हैं. मनीष अभ्यर्थी राजू पटेल निवासी सांगीपुर, प्रतापगढ़ की जगह परीक्षा दे रहा था. इसके अलावा एक अन्य सॉल्वर सत्येंद्र कुमार जो कि जहाना बाद बिहार का रहने वाला है, को महानगर इण्टर कॉलेज, कृष्णानगर लखनऊ से गिरफ्तार किया गया है. सत्येंद्र अभ्यर्थी कुलदीप यादव निवासी जमालपुरी सुजाली की जगह परीक्षा दे रहा था.

इसके अलावा एक सॉल्वर की गिरफ्तारी गोरखपुर से हुई है. परीक्षार्थी विकास कुमार की जगह मनीष सॉल्वर के तौर पर परीक्षा देने के मामले में गिरफ्तार किया है. शाहपुर थाना के धर्मपुर इलाके में स्थित विमल मॉन्टेशरी गर्ल्स इंटर कॉलेज से सॉल्वर पकड़ा गया है. वहीं शहर के दूसरे परीक्षा सेंटरों पर भी एसटीएफ छापेमारी कर सॉल्वरों की तलाश में जुटी है.



सॉल्वर मनीष कुमार

इससे पहले आयोग के अध्यक्ष अरुण कुमार सिन्हा ने बताया कि हर पाली में 3,56,973 अभ्यर्थी परीक्षा देंगे. परीक्षा के लिए आगरा, अलीगढ़, अयोध्या, बरेली, गाजियाबाद, गोरखपुर, झांसी, कानपुर नगर, लखनऊ, मथुरा, मेरठ, मुरादाबाद, मुजफ्फरनगर, प्रयागराज, सहारनपुर व वाराणसी में केंद्र बनाए गए हैं. हर जिले में आयोग का एक पर्यवेक्षक रहेगा. अधिक परीक्षा केंद्र वाले जिलों आगरा, कानपुर, लखनऊ में दो-दो पर्यवेक्षक भेजे गए हैं.

ये भी पढ़ें:

चित्रकूट: रेप के बाद मासूम के सीने पर पत्थर रखकर फरार हुआ आरोपी

'कुम्भ मेले से पहले राम मंदिर का निर्माण नहीं हुआ शुरू, तो संन्यासी कूच करेंगे अयोध्या'

लखनऊ: PGI परिसर में फंदे से लटकता मिला मरीज का शव

CM योगी ने किया पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे का हवाई सर्वे, बोले- बढ़ेंगे रोजगार के अवसर

VIDEO: सपा के पूर्व सांसद रमाशंकर विद्यार्थी बोले- 'गोंड' जाति के थे हनुमान जी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज