घर के बाहर खेल रही तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी फरार
Lucknow News in Hindi

कहा जा रहा है कि पहले अज्ञात शख्स ने घर के बाहर खेल रही 3 साल की बच्ची को अगवा किया. इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बागपत के बडौत क्षेत्र में 3 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की वारदात सामने आई है. घर के बाहर खेल रही बच्ची को अगवा कर अज्ञात हैवान ने उसके साथ दुष्कर्म किया है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी बच्ची को घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया. घटना की जानकारी लगने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

घटना बडौत कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की बताई जा रही है. जहां बीती देर रात यह घिनौनी वारदात हुई. आरोप है कि एक अज्ञात शख्स ने पहले तो घर के बाहर खेल रही 3 साल की बच्ची को अगवा किया और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. परिजनों ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया है और अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पड़ताल में जुट गई है.

कहा जा रहा है कि पीड़िता की स्थिति गंभीर बनी हुई है. इसके प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, परिजनों का रो-रो कर बुड़ा हाल हो गया है. परिजनों का कहना है कि आरोपी की गिरफ्तारी हर हाल में होनी चाहिए. उसे शख्त से शख्त सजा मिलनी चाहिए.



रिपोर्ट- सहजाद अली



ये भी पढ़ें- 

सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading