होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

नौकरी की आस में लखनऊ आई थी लड़की, 3 अलग-अलग युवकों ने किया रेप और फिर...

नौकरी की आस में लखनऊ आई थी लड़की, 3 अलग-अलग युवकों ने किया रेप और फिर...

नौकरी के लिए लखनऊ पहुंची एक युवती हैवानों का शिकार बन गई. झांसी देकर उसके साथ तीन अलग- अलग युवकों ने रेप किया.

नौकरी के लिए लखनऊ पहुंची एक युवती हैवानों का शिकार बन गई. झांसी देकर उसके साथ तीन अलग- अलग युवकों ने रेप किया.

Lucknow Crime News: नौकरी के लिए लखनऊ पहुंची एक युवती हैवानों का शिकार बन गई. झांसा देकर उसके साथ तीन अलग- अलग युवकों ने रेप किया. बंधक बनाए रखा. हालत बिगड़ने पर वह ऑटो कर अस्पताल जाने निकली तो ब्लीडिंग होने पर वह उसे बीच रास्ते छोड़ गया. इस बीच पुलिस ने उसकी मदद कर अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसने अपनी आपबीती सुनाई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. राजधानी लखनऊ (Lucknow) में एक युवती के साथ बंधक बनाकर रेप किए जाने की घटना से हड़कंप मच गया. युवती खलीलाबाद से नौकरी की आस में यहां आई थी. इस बीच एक युवक ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन महीने तक उसका यौन शोषण किया. इसके बाद दो अन्य युवकों ने भी उसे बंधक बनाकर रेप किया. इस दौरान उसकी हालत बिगड़ गई. मामला संज्ञान में आने पर पुलिस ने उसे महिला अस्पताल में भर्ती कराया. तबीयत ठीक होने पर शनिवार को उसने एफआईआर दर्ज कराई है. इसके बाद पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है तथा अन्य दो की तलाश की जा रही है.

हजरतगंज पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार युवक रुस्तमनगर निवासी शबाब आलम उर्फ अंकित उर्फ तन्नू है. हिंदुस्तान में छपी खबर के मुताबिक पीड़िता ने आरोप लगाया था कि वह नौकरी की तलाश में लखनऊ आई थी. यहां चारबाग रेलवे स्टेशन पर उसकी मुलाकात शबाब आलम से हुई. उसने अपना परिचय अंकित के रूप में दिया था. शबाब ने ही उसे कमरा दिलाया. फिर उसे शादी का झांसा देकर यौन शोषण शुरू कर दिया.

कुछ दिन बाद दोनों के बीच विवाद हो गया. इस पर दोनों अलग हो गये. युवती ने आरोप लगाया कि कुछ समय बाद उसकी मुलाकात मड़ियांव के एक युवक से हुई. इस युवक ने तीन दिनों तक बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया. किसी तरह वहां से निकली तो उसे सुरक्षा देने के नाम पर एक व्यक्ति ने अपने घर शरण दी. पर, बाद में उसने भी उसका यौन शोषण किया.

परिवर्तन चौक पर उतार दिया था ड्राइवर ने
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि तबियत बिगड़ने पर वह एक ऑटो से 12 मार्च को केजीएमयू जा रही थी. परिवर्तन चौक के पास ज्यादा तबियत खराब होने पर उसके रक्तस्त्राव होने लगा. इस पर ड्राइवर डर गया और उसे परिवर्तन चौक पर उतार कर भाग निकला. महिला पुलिस ने उसे क्वीन मेरी अस्पताल में भर्ती कराया. तबियत ठीक होने पर पुलिस ने उसके बयान लिये और एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी.

Tags: Lucknow news, Lucknow Police, Lucknow Rape Case, UP news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर