64 जिला Virtual सम्मेलनों से आज BJP गिनाएगी मोदी सरकार की उपलब्धियां, जानिए कौन होगा कहां?
Aligarh News in Hindi

64 जिला Virtual सम्मेलनों से आज BJP गिनाएगी मोदी सरकार की उपलब्धियां, जानिए कौन होगा कहां?
MP Assembly by Elections : तैयारी में कांग्रेस पर भारी पड़ती दिख रही है बीजेपी. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

बीजेपी (BJP) के महामंत्री विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि वर्चुअल सम्मेलनों के माध्यम से पार्टी के मोर्च सक्रिय होंगे और आम लोगों भी कोरोना काल में सेवा के माध्यम से कार्यकर्ता जोड़ेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो जनहित के लिए फैसले हो रहे हैं, उन्हें जनता तक पहुंचाना पार्टी की ड्यूटी है.

  • Share this:
लखनऊ. भारतीय जनता पार्टी (BJP) जिला मोर्चा वर्चुअल सम्मेलनों (Virtual Meets) से केन्द्र सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को जनता के दरबार में लेकर पहुंचेगी. पार्टी के मोर्चे प्रदेश के सभी प्रशासनिक जिलों में सम्मेलनों के माध्यम से मोदी सरकार के काम-काज को लेकर जाएंगे, वहीं वैश्विक महामारी से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करेंगे. सभी जिला इकाईयों में सम्मेलन के लिए जिले की आईटी टीम ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है.

64 जगह होंगे सम्मेलन, तमाम पदाधिकारी लेंगे हिस्सा

10 जून तक चलने वाले सम्मेलनों में 5 जून से जिला स्तर पर मोर्चा वर्चुअल सम्मेलन करेंगे. पार्टी के युवा, महिला, पिछड़ा, किसान, अनुसूचित और अल्पसंख्यक मोर्चे 5 जून को प्रदेश में 64 सम्मेलनों का आयोजन कर रहे हैं. जिला मोर्चा वर्चुअल सम्मेलनों को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल, प्रदेश सरकार के मंत्री, प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चों के प्रदेश पदाधिकारी, क्षेत्रीय पदाधिकारी तथा सांसद और विधायक सम्बोधित करेंगे.



फतेहपुर में सुनील बंसल करेंगे वीडियो कांफ्रेंसिंग
5 जून को आगरा अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह सम्बोधित करेगें, वहीं मैनपुरी युवा मोर्चो सम्मेलन, मिर्जापुर किसान मोर्चो सम्मेलन और फतेहपुर पिछड़ावर्ग मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से सम्बोधित करेंगें.

इन जिलों में ये नेता करेंगे सम्बोधित

बदायूं के युवा मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश महामंत्री विजय बहादुर पाठक, बरेली के किसान मोर्चो सम्मेलन में केन्द्रीय मंत्री संजीव वालियान, तो वहीं गोण्डा किसान मोर्चा सम्मेलन को गोबिन्द नारायण शुक्ला, अलीगढ़ किसान मोर्चा सम्मेलन को पंकज सिंह सम्बोधित करेगें. इसी प्रकार झांसी के किसान मोर्चा सम्मेलन को प्रदेश सरकार के मंत्री सूर्य प्रताप शाही, एटा किसान मोर्चा सम्मेलन को सुरेश राणा, चित्रकूट किसान मोर्चा सम्मेलन को भूपेन्द्र सिंह चैधरी, मेरठ युवा मोर्चा सम्मेलन को सतीश द्विवेदी, बदायूं महिला मोर्चा सम्मेलन को नीलिमा कटियार, मैनपुरी महिला मोर्चा सम्मेलन को स्वाति सिंह, एटा पिछड़ावर्ग मोर्चा सम्मेलन को गिरीश चन्द्र यादव सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे.

इसी तरह गोरखपुर महिला मोर्चा सम्मेलन को मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष दर्शना सिंह, सुलतानपुर के अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन को मोर्चा अध्यक्ष कौशल किशोर, मेरठ के अल्पसंख्यक मोर्चा सम्मेलन को मोर्चा अध्यक्ष हैदर अब्बास चांद वीडियो कान्फ्रेसिंग के माध्यम से सम्मेलनों को सम्बोधित करेंगे.

सरकार के जनहित के फैसले जनता तक पहुंचाना हमारी ड्यूटी: विजय बहादुर पाठक

बीजेपी के महामंत्री विजय बहादुर पाठक कहते हैं कि वर्चुअल सम्मेलनों के माध्यम से पार्टी के मोर्च सक्रिय होंगे और आम लोगों भी कोरोना काल में सेवा के माध्यम से कार्यकर्ता जोड़ेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जो जनहित के लिए फैसले हो रहे हैं, उन्हें जनता तक पहुंचाना पार्टी की ड्यूटी है और कार्यकर्ता संपर्क और संवाद के जरिए अपना काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंं:

मेरठ सहित पश्चिमी यूपी के इन 10 जिलों में बारिश की संभावना, ऑरेंज अलर्ट जारी

UP News Live Update: शिक्षक भर्ती में पास कराने के नाम पर फर्जीवाड़ा, 5 अरेस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading