लाइव टीवी

आज बीजेपी निकालेगी बाइक रैली, काशी में CM योगी देंगे 'कमल संदेश'

News18Hindi
Updated: November 17, 2018, 7:27 AM IST
आज बीजेपी निकालेगी बाइक रैली, काशी में CM योगी देंगे 'कमल संदेश'
BJP

बता दें कि कमल संदेश' यात्रा के जरिए केन्द्र और राज्य में भाजपा सरकारों द्वारा किये गये कार्यों को जनता के समक्ष रखा जाएगा. इस यात्रा का मकसद 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए जनता का समर्थन हासिल करना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2018, 7:27 AM IST
  • Share this:
उत्तर-प्रदेश की 80 लोकसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी शनिवार से कमल संदेश यात्रा निकालने जा रही है. भाजपा की 'कमल संदेश बाइक रैली' में हर बूथ से कम से कम पांच बाइकों पर सवार होकर भाजपा कार्यकर्ता लोकसभा केन्द्र पर पहुंचेंगे. इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी में यात्रा में शामिल होंगे. वहीं, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय अपने चंदौली निर्वाचन क्षेत्र में ऐसी ही यात्रा में शिरकत करेंगे जबकि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के प्रयागराज और उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा लखनऊ में मौजूद रहेंगे.

उल्लेखनीय है कमल संदेश' यात्रा के जरिए बीजेपी केन्द्र और राज्य की सरकारों द्वारा किए गए कार्यों को जनता के समक्ष रखेगी. इस यात्रा का मकसद 2019 के लोकसभा चुनावों के लिए जनता का समर्थन हासिल करना है. कमल संदेश यात्रा के बहाने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को एकजुट और एक जगह एकत्र करने का लक्ष्य रखा है. हर बूथ से कम से कम पांच बाइक और दस व्यक्ति कमल संदेश बाइक रैली का हिस्सा बनेंगे.

प्रदेश के पदाधिकारी भी बाइक रैली का हिस्सा बनेंगे. रैली में सभी कार्यकर्ता झंडे, टोपी, पट्टिकाएं गले में डालकर बाइक रैली में हिस्सा लेंगे. बाइक रैली विधानसभा स्तर पर आयोजित होगी, प्रारम्भ एवं समापन स्थल का पूर्व में ही चयन होगा. साथ ही, रैली के रूट का निर्धारण तय किया गया है. बाइक रैली में सभी से हेलमेट पहनकर पहुंचने का अनुरोध किया गया है. इस रैली में लाखों की संख्या में निकलने वाली मोटरसाइकिल 2019 लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेगी.

ये भी पढ़ें:

पीयूष गोयल से रेल कर्मियों ने की धक्का मुक्की, हाथापाई के दौरान फेंका गमला

गिड़गिड़ाता रहा भाई नहीं पसीजा दिल, डॉक्टर ने जली हुई बहन को सड़क पर फेंका

राम मंदिर: बाबा रामदेव के अल्टीमेटम को डिप्टी CM ने किया खारिज, कहा-कोर्ट के फैसले का इंतजार करेगी सरकार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2018, 5:54 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...