सीएम योगी आज जाएंगे दिल्ली, AIIMS में भर्ती अरुण जेटली से कर सकते हैं मुलाकात

बता दें कि अरुण जेटली लंबे समय से बीमार हैं. 9 अगस्त को सांस लेने में परेशानी के बाद उन्हें एम्स के आइसीयू में भर्ती किया गया था. उस दिन एम्स ने बयान जारी कर उनकी हालत स्थिर बताया था.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 1:46 PM IST
सीएम योगी आज जाएंगे दिल्ली, AIIMS में भर्ती अरुण जेटली से कर सकते हैं मुलाकात
सीएम योगी आज जाएंगे दिल्ली
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 16, 2019, 1:46 PM IST
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को दिल्ली जाएंगे. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आज देर शाम 8.15 बजे दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली से मुलाकात कर सकते हैं. जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. बता दें कि अरुण जेटली लंबे समय से बीमार हैं. 9 अगस्त को सांस लेने में परेशानी के बाद उन्हें एम्स के आइसीयू में भर्ती किया गया था. उस दिन एम्स ने बयान जारी कर उनकी हालत स्थिर बताया था.

कई अहम मंत्रालय संभाल चुके हैं जेटली
पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने पिछली मोदी सरकार में वित्त मंत्रालय के साथ-साथ कुछ समय के लिए रक्षा मंत्रालय की भी जिम्मेदारी संभाली थी. अटल बिहारी सरकार में भी वे केंद्र सरकार में मंत्री रह चुके हैं. बीमारी की वजह से इस बार वह मोदी मंत्रिमंडल में शामिल नहीं हुए. बीमारी के बावजूद वह मौजूदा राजनीतिक घटनाक्रमों पर करीबी नजर रखते रहे हैं. अक्सर वह प्रमुख मुद्दों पर ब्लॉग लिखकर या फिर ट्वीट कर अपनी राय जाहिर करते हैं.

मई 2018 में हुआ था किडनी ट्रांसप्लांट का ऑपरेशन

आपको बता दें कि बीमारी की वजह से वे 2019 में लोकसभा चुनाव के बाद मोदी कैबिनेट में शामिल नहीं हुए. अरुण जेटली का 14 मई 2018 में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में किडनी ट्रांसप्लांट का सफल ऑपरेशन किया गया. इसके बाद उन्होंने अप्रैल 2018 की शुरुआत से ही मंत्रालय आना बंद कर दिया. इस दौरान पीयूष गोयल वित्त मंत्रालय का कार्यभार संभालते रहे. स्वास्थ्य लाभ के बाद 23 अगस्त 2018 को उन्होंने वापस वित्त मंत्रालय का कार्यभार संभाल लिया.

ये भी पढ़ें:

'Article 370 हटने पर सिर्फ पाकिस्तान और अखिलेश यादव को तकलीफ'
Loading...

आज़म खान के हमसफ़र रिसॉर्ट पर चला प्रशासन का बुलडोज़र, ढहाई गई दीवार

बस स्टॉप पर इंतजार कर रही युवती से लिफ्ट देने के बहाने चलती कार में रेप
First published: August 16, 2019, 1:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...