लाइव टीवी

CM योगी आज जाएंगी दिल्ली, अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट समेत कई मुद्दों पर PM मोदी से करेंगे चर्चा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 30, 2019, 11:39 AM IST
CM योगी आज जाएंगी दिल्ली, अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट समेत कई मुद्दों पर PM मोदी से करेंगे चर्चा
अयोध्या के राम मंदिर ट्रस्ट समेत कई मुद्दों पर PM मोदी से करेंगे चर्चा (file photo)

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. एयरपोर्ट से सीएम योगी सीधा उत्तर प्रदेश भवन पहुंचेंगे. शाम को चार बजे के करीब उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी. सूत्रों के मुताबिक मुलाकात के दौरान दोनों के बीच अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट, काशी कॉरिडोर समेत कई मुद्दों पर चर्चा होगी.

  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) शनिवार को दिल्ली के दौरे पर जाएंगे. जानकारी के मुताबिक दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम योगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात करेंगे. वहीं मुलाकात के दौरान उत्तर प्रदेश के विकास समेत कई मुद्दों पर प्रधानमंत्री से चर्चा होगी. बता दें कि अयोध्या राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के आए फैसले के बाद सीएम योगी की प्रधानमंत्री मोदी से यह पहली मुलाकात होगी.

जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार दोपहर 12 बजे के करीब लखनऊ से दिल्ली के लिए रवाना होंगे. एयरपोर्ट से सीएम योगी सीधा उत्तर प्रदेश भवन पहुंचेंगे. शाम को चार बजे के करीब उनकी मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से होगी. सूत्रों के मुताबिक मुलाकात के दौरान दोनों के बीच अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट, काशी कॉरिडोर समेत कई मुद्दों पर चर्चा होगी.

बता दें कि 27 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे थे. इस दौरान वो आधी रात को काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन करने के बाद अचानक चौक थाने का निरीक्षण करने पहुंच गए थे. आधी रात मुख्यमंत्री को अचानक आता देख वहां तैनात संतरी से लेकर सीएम के साथ मौजूद अधिकारी भी चौंक गए. कुछ देर तक थाने की बिल्डिंग को देखने के बाद सीएम योगी ने टॉर्च की रोशनी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का निरीक्षण किया. उन्होंने अपर मुख्य सचिव (गृह) को चौक थाने को बेहतर स्वरूप दिए जाने का निर्देश दिया.

(इनपुट- अजीत सिंह)

ये भी पढे़ं:

सीतापुर: ससुर ने विधवा बहू को कुल्‍हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

नई चुनौतियों से निपटने के लिए 'कम्युनिटी पुलिसिंग' को बढ़ाने की जरूरत: CM योगी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 10:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...