Home /News /uttar-pradesh /

UP: सीएम योगी आदित्यनाथ आज जाएंगे दिल्ली, भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल

UP: सीएम योगी आदित्यनाथ आज जाएंगे दिल्ली, भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल

UP: सीएम योगी आज भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल (सांकेतिक तस्वीर)

UP: सीएम योगी आज भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में होंगे शामिल (सांकेतिक तस्वीर)

UP News: भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से प्रदेश के नेता वर्चुअली जुड़ेंगे. भाजपा प्रदेश मुख्यालय से प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा सहित करीब दो दर्जन नेता इस बैठक से जुड़ेंगे. बैठक में प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर खास चर्चा होने की उम्मीद है. यह बैठक सुबह 10 बजे से शुरू होगी. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपस्थित रहेंगे. बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश से पार्टी के जो राष्ट्रीय पदाधिकारी हैं वह दिल्ली में आयोजित इस बैठक में उपस्थित रहेंगे.

अधिक पढ़ें ...

लखनऊ. आगामी विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022) से पहले रविवार को दिल्ली में बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों (BJP National Executive Meeting) की बैठक होगी. उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) दिल्ली में होने वाली राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में शामिल होंगे. सीएम योगी आज सुबह 9.15 बजे हिंडन एयरबेस पर पहुचेंगे. वहां से सीधे NDMC में कार्यकारिणी बैठक में शामिल होंगे. सूत्रों ने बताया कि यूपी विधानसभा चुनाव पर फीडबैक और रणनीति पर भी मंथन होगा. जानकारी के मुताबिक सीएम योगी आज दिल्ली में विश्राम करने के बाद सोमवार को शामली और रामपुर जाएंगे​. राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का उद्घाटन सत्र बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के भाषण से शुरू होगा, जबकि समापन सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल होंगे.

भाजपा राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक से प्रदेश के नेता वर्चुअली जुड़ेंगे. भाजपा प्रदेश मुख्यालय से प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा सहित करीब दो दर्जन नेता इस बैठक से जुड़ेंगे. बैठक में प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर खास चर्चा होने की उम्मीद है.
यह बैठक सुबह 10 बजे से शुरू होगी. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उपस्थित रहेंगे. बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश से पार्टी के जो राष्ट्रीय पदाधिकारी हैं वह दिल्ली में आयोजित इस बैठक में उपस्थित रहेंगे.

ओमप्रकाश राजभर के बिगड़े बोल, कहा- 2022 में बीजेपी को जमीन में दफना दूंगा, अखिलेश यादव को CM बनवाऊंगा

वहीं प्रदेश अध्यक्ष के साथ ही प्रदेश सरकार के मंत्री, सांसद, विधायक व अन्य जो राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य हैं वह वर्चुअली जुड़ेंगे. भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर नेताओं के वर्चुअली जुड़ने की व्यवस्था की गई है. माना जा रहा है कि पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए इस बैठक में पार्टी की रणनीति और रोड मैप पर चर्चा होगी. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर भी चर्चा होगी.

Tags: BJP, Bjp president jp nadda, CM Yogi, Lucknow news, PM Modi, Swatantra dev singh, UP Election 2022, UP news, दिल्ली, लखनऊ

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर