उन्नाव रेप केस: ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पीड़िता के वकील को दिल्ली किया गया एयरलिफ्ट

उन्नाव रेप मामले में आठ अन्य आरोपियों को आज दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा. इससे पहले आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह को पेश किया गया था.

Alauddin Ayub | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 11:40 AM IST
उन्नाव रेप केस: ग्रीन कॉरिडोर बनाकर पीड़िता के वकील को दिल्ली किया गया एयरलिफ्ट
वकील को दिल्ली किया गया एयरलिफ्ट
Alauddin Ayub | News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2019, 11:40 AM IST
सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल उन्नाव रेप पीड़िता के वकील को मंगलवार सुबह लखनऊ एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए एयरलिफ्ट किया गया. जिला प्रशासन ने इसके लिए ट्रामा सेंटर से लेकर अमौसी एयरपोर्ट तक ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया. इससे पहले सोमवार शाम सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल उन्नाव रेप पीड़िता को ग्रीन कॉरिडोर बनाकर दिल्ली के एम्स अस्पताल के लिए एयरलिफ्ट किया गया था.

 तीस हजारी कोर्ट में पेशी
बता दें कि उन्नाव मामले में आठ अन्य आरोपियों को मंगलवार को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में पेश किया जाएगा. इससे पहले आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और शशि सिंह को पेश किया गया था, जिन्हें कोर्ट ने सात अगस्त तक के लिए तिहाड़ जेल भेज दिया. इसी दिन आरोप तय करने को लेकर तीस हजारी कोर्ट में बहस होगी. फिलहाल केस से जुड़े कागजात पूरी तरीके से कोर्ट के पास नहीं पहुंचे हैं.

उन्नाव पीड़िता के वकील


सड़क हादसे की शिकार हो गई थी रेप पीड़ि‍ता
गौरतलब है कि उन्नाव रेप पीड़िता अपने चाचा से मिलने रायबरेली जेल जाते वक्त हादसे का शिकार हो गई थी, जिसके बाद वह और उनके वकील गंभीर रूप से घायल होने के कारण उनको लखनऊ के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया था.

ये भी पढ़ें:
Loading...

अयोध्या मामले में आज से नियमित सुनवाई, नवंबर तक फैसला आने की उम्मीद

गोरखपुर: भाजपा विधायक ने कश्मीर में जमीन खरीदने की इच्छा जताई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 6, 2019, 9:04 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...