होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज आएंगे लखनऊ, होर्डिंग से पटा शहर

यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह आज आएंगे लखनऊ, होर्डिंग से पटा शहर

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

पार्टी मुख्यालय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई मंत्री, विधायक व सांसद स्वागत करेंगे. रास्ते में कई जगह नए अध्यक्ष के काफिले पर फूलों से वर्षा की जाएगी और ढोल-नगाड़ों के साथ उनकी अगवानी होगी.

अधिक पढ़ें ...
    यूपी बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद शुक्रवार की शाम स्वतंत्र देव सिंह लखनऊ पहुंचेंगे. कार्यक्रम के मुताबिक सिंह अमौसी हवाई अड्डे से सीधे पार्टी मुख्यालय  जाएंगे. वहीं एयरपोर्ट से बीजेपी दफ्तर तक बीजेपी कार्यकर्ता दो दर्जन स्थानों पर नए अध्यक्ष का स्वागत करेंगे. इसी क्रम में लखनऊ एयरपोर्ट से पार्टी मुख्यालय तक होर्डिंग और पोस्टरों से शहर पट गया है. वहीं कई जगह स्वागत द्वार बनाकर भाजपा के नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत करने की तैयारी की गई है.

    पार्टी मुख्यालय पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य और डॉ. दिनेश शर्मा सहित कई मंत्री, विधायक व सांसद स्वागत करेंगे. रास्ते में कई जगह नए अध्यक्ष के काफिले पर फूलों से वर्षा की जाएगी और ढोल-नगाड़ों के साथ उनकी अगवानी होगी. बताया जा रहा हैं कि कुर्मी बिरादरी से आने वाले स्वतंत्र देव सिंह जल्द ही अपनी टीम बनाएंगे.

    बता दें कि योगी सरकार में परिवहन मंत्री स्वतंत्र देव सिंह को यूपी बीजेपी का नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया गया है. सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात के बाद उनके नाम पर मुहर लगी. वह डॉ महेंद्रनाथ पांडेय की जगह लेंगे.

    गौरतलब है कि स्वतंत्र देव सिंह का जन्म यूपी के मिर्जापुर जिले में हुआ, लेकिन उनकी कर्मभूमि बुंदेलखंड का जालौन जिला रही. बिना किसी राजनीतिक पृष्ठभूमि वाले स्वतंत्र देव सिंह अपने परिवार के पहले व्यक्ति थे जो आरएसएस से जुड़े फिर बीजेपी में आकर सक्रिय राजनीति में इस मुकाम तक पहुंचे.

    ये भी पढ़ें:

    इनकम टैक्स की रेड पर भड़कीं मायावती, कहा- पहले अपने 2 हजार करोड़ रुपये का हिसाब दे BJP

    UP पुलिस के दरोगा ने बुजुर्ग को पीटकर पैर छूने पर किया मजबूर?

    कांग्रेस MLA अदिति सिंह पर हुए हमले में पुलिस का चौंकाने वाला खुलासा, जांच में सामने आई यह बात

    आपके शहर से (लखनऊ)

    Tags: BJP, Lucknow news, Pm narendra modi, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, Yogi adityanath

    अगली ख़बर