LIVE NOW

lok Sabha Election Live: आज कन्नौज जाएंगे अखिलेश, डिंपल का करेंगे प्रचार

लोकसभा चुनावों में जहां गुरुवार को दूसरे चरण का मतदान होना वहीं आज वरुण गांधी ताबड़तोड़ सभाए आयोजित कर रिकॉर्ड बनाने वाले हैं.

Hindi.news18.com | April 17, 2019, 1:42 PM IST
facebook Twitter google Linkedin
Last Updated 4 days ago
लोकसभा चुनाव के लिए नेताओं का प्रचार-प्रसार जोर-शोर से चल रहा है. लोकसभा चुनाव प्रचार के सिलसिले में आज पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कन्नौज जाएंगे. छिबरामऊ विधानसभा के तेराजकेट में जनसभा को संबोधित करेंगे. 1:30 बजे तेराजकेट के पायका मैदान होगी जनसभा. 3:30 बजे लखनऊ के लिए होंगे रवाना. कन्नौज सांसद डिम्पल यादव भी रहेंगी मौजूद.

बुधवार को भी सभी दलों के बड़े नेता जनसंपर्क में व्यस्त रहेंगे. पीलीभीत से बीजेपी के उम्मीदवार वरुण गांधी भी ताबड़तोड़ सभाएं करने वाले हैं. वरुण आज रिकॉर्ड 32 जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं. उनका दौरा सुबह 8 बजे से शुरू होगा और शाम 4.15 तक चलेगा.

इसके अलावा, चुनाव आयोग की रोक के बाद आज योगी आदित्यनाथ अयोध्या जाएंगे. यहां पर वे हनुमानगढ़ी का दौरा करेंगे. यूपी सीएम रामलला के दर्शन भी करेंगे. बजरंगबली पर दिए बयान के बाद चुनाव आयोग ने योगी के प्रचार-प्रसार करने पर 72 घंटे की रोक लगा दी थी. इसके बाद योगी ने मंगलवार को लखनऊ में हनुमान मंदिर जाकर पूजा-पाठ किया था.
LOAD MORE
Loading...