सिविल कोर्ट स्टाफ ग्रुप D भर्ती: कानपुर और लखनऊ में सरगना सहित कुल 11 गिरफ्तार

गिरफ्तार अभियुक्त
गिरफ्तार अभियुक्त

एसटीएफ ने कानपुर से तीन की गिरफ्तारी की है. वहीं लखनऊ से 8 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. मामले में कुल तीन कैंडीडेट फरार चल रहे हैं.

  • Share this:
सिविल कोर्ट स्टाफ की केंद्रीकृत भर्ती 2018-19 में ग्रुप डी की परीक्षा में रविवार को यूपी एसटीएफ को बड़ी सफल​ता मिली है. एसटीएफ की टीमों ने अलग-अलग जगह रेड कर कानपुर और लखनऊ में 5 परीक्षा केन्द्रों से सरगना सहित कुल 11 लागों को गिरफ्तार किया है.

यूपी सिविल कोर्ट स्टाफ की ग्रुप डी परीक्षा में साॅल्वर गिरफ्तार

एसटीएफ ने कानपुर से तीन की गिरफ्तारी की है. इनमें खालसा इंटर कॉलेज गोविंद नगर से अभिनव यादव को गिरफ्तार किया. वह कुलदीप यादव की जगह परीक्षा दे रहा था. वहीं एचपी शिक्षा निकेतन इंटर कॉलेज गुजैनी से आदित्य यादव को गिरफ्तार किया गया, यह अवनीश यादव की जगह परीक्षा दे रहा था.
इस दौरान दोनों सॉल्वरों को बिठाने वाले गिरोह के सरगना राहुल यादव को भी एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में अभ्यर्थी अवनीश यादव और कुलदीप यादव की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.
सिविल कोर्ट स्टाफ ग्रुप D परीक्षा: कानपुर के बाद लखनऊ में भी सॉल्वर गिरफ्तार



उधर लखनऊ में बाल निकुन्ज इंटर कालेज ​मड़ियांव से सॉल्वर अविनाश कुमार, कैंडीडेट विनीत कुमार और सरगना दिवाकर सिंह, पुष्पक कुमार और सुचित यादव को गिरफ्तार​ किया गया है.  वहीं लालबाग में क्वींस एएस इंटर कॉलेज से कैंडीडेट प्रवीण कुमार के साथ सॉल्वर अंकित को गिरफ्तार किया गया. इसी तरह राजाजीपुर में एक्सान मांटेसरी गल्र्स डिग्री कॉलेज से विकास कुमार वैश्य को गिरफ्तार​ किया गया है. ये चंद्रकांत की जगह परीक्षा दे रहा था. मामले में चंद्रकांत की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज