धंधा हुआ चौपट, पीने लगा शराब, गृह कलह के चलते ट्रांसपोर्टर ने पत्नी को मारी गोली, किया सुसाइड
Lucknow News in Hindi

धंधा हुआ चौपट, पीने लगा शराब, गृह कलह के चलते ट्रांसपोर्टर ने पत्नी को मारी गोली, किया सुसाइड
ट्रांसपोर्टर अनुरूप सिंह अपनी पत्नी मधु के साथ (File Photo)

लखनऊ (Lucknow) में एक ट्रांसपोर्टर ने धंधे में नुकसान के बाद शराब पीना शुरू कर दिया, इससे गृह कलह होने लगा. मंगलवार रात उसने अपनी पत्नी को गोली मारी फिर खुद को गोली मारकर जान दे दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 1:16 PM IST
  • Share this:
लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) किे नाका थाना क्षेत्र में मंगलवार देर रात 2 बजे एक शख्स ने अपनी पत्नी को पहले गोली मारी फिर खुद को गोली मारकर जान (Suicide) दे दी. युवक की पत्नी की हालत ंभीर है, उसे ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. घटना के पीछे शख्स के धंधे में नुकसान और उसके बाद उसकी शराब पीने की लत के कारण गृह कलह काे कारण बताया जा रहा है.

पत्नी गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

गोली मारने वाले शख्स का नाम अनुरूप सिंह है और वह पेशे से ट्रांसपोर्टर है. बताया जा रहा है कि घटना की रात उसने अपनी पत्नी मधु सिंह के माथे पर गोली मारी इसके बाद ख़ुद अपनी कनपटी पर गोली मार ली. ट्रांसपोर्टर ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से घटना को अंजाम दिया. अनुरूप की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गम्भीर रूप से घायल मधु ट्रामा सेंटर में भर्ती है. घटना के पीछे घरेलू तनाव बताया जा रहा है. ये भी पता चला है कि ट्रांसपोर्टर नशे का लती भी है.



गृहकलह, आर्थिक तंगी और उधारी पता चली कारण
पुलिस ने उसकी लाइसेंसी पिस्टल को कब्जे में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना चारबाग के पानदरीबा स्थित ब्लंट स्क्वायर अपार्टमेंट की है. लोगों का कहना है कि अनुरूप ने गृहकलह, आर्थिक तंगी और उधारी से त्रस्त होकर यह कदम उठाया है. पुलिस के अनुसार अनुरूप सिंह ट्रांसपोर्ट का काम करते थे. उनका धंधा चौपट हो गया था. परिवार आर्थिक तंगी झेल रहा था और उन पर कुछ लोगों की उधारी भी थी. घटना के समय 15 साल का बेटा दूसरे कमरे में सोया हुआ था. मां-पिता में विवाद हुआ तो वह कमरे में पहुंचे, इसी दौरान ट्रांसपोर्टर ने लाइसेंसी पिस्टल निकाल ली और फायर कर दिया.

इनपुट: ऋषभ मणि त्रिपाठी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज