लाइव टीवी

हापुड़ में रफ्तार का कहर, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्‍कर, 3 लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 31, 2019, 4:20 PM IST
हापुड़ में रफ्तार का कहर, ट्रक ने ऑटो को मारी टक्‍कर, 3 लोगों की मौत
यह घटना नेशनल हाईवे 9 पर हुई.

हापुड़ (Hapur) में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गढ़मुक्तेश्‍वर कोतवाली (Garhmukteswar Kotwali) क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर एक तेज रफ्तार ट्रक (truck) ने यात्रियों से भरे ऑटो को टक्कर मार दी, जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
हापुड़. उत्‍तर प्रदेश के हापुड़ जनपद (Hapur District) में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है. गढ़मुक्तेश्‍वर कोतवाली (Garhmukteswar Kotwali) क्षेत्र के नेशनल हाईवे 9 पर एक तेज रफ्तार ट्रक (truck) ने यात्रियों से भरे ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो (Auto) के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. इसके अलावा ऑटो में सवार अन्य 4 लोग घायल हो गए, जिनमें 2 की हालत गंभीर है और उन्‍हें मेरठ रेफ़र किया गया है.

लोगों ने लगाया जाम
हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई और हाईवे पर जाम लग गया, जिसके बाद ट्रक का चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार यात्री गढ़ की तरफ जा रहे थे और जैसे ही ऑटो ने बदरखा फ्लाईओवर को पार किया तो हाईवे पर आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि टक्कर लगते ही ऑटो हाईवे पर सड़क किनारे पलट गया. जबकि ऑटो पलटने के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. हाईवे से गुजर रहे लोगों ने किसी तरह ऑटो में सवार यात्रियों को बाहर निकाला जिसमें 2 महिला सहित एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई थी. हादसे में घायल 4 अन्य लोगों को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जिनमें दो की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें मेरठ रेफर किया गया.

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और ट्रक को अपने कब्जे में लेकर ट्रक चालक की तलाश में जुट गई. फिलहाल तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मरने वालों लोगों के परिजनों से संपर्क कर रही है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. आपको बता दें कि हापुड़ जनपद में नेशनल हाईवे पर अक्सर तेज रफ्तार के चलते हादसे होते रहते हैं. हापुड़ के ख़ूनी हाईवे पर अब तक सैकड़ों लोग अपनी जान गवा चुके हैं, लेकिन तेज रफ्तार से दौड़ते वाहनों पर जिम्मेदार विभाग कोई कार्रवाई नहीं करता है.

ये भी पढ़ें:

मेरठ, हापुड़ की हवा सबसे जहरीली, सर्वाधिक प्रदूषित लिस्ट में UP के 8 शहर शामिल
Loading...

यूपी के पीलीभीत में पराली जलाने पर करीब 300 किसानों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 4:11 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...