माफिया डॉन अबु सलेम के भाइयों के बीच आई 'दीवार'
Lucknow News in Hindi

माफिया डॉन अबु सलेम के भाइयों के बीच आई 'दीवार'
अबु सलेम

लखनऊ के गोपाल पुरी में अबु सलेम का छोटा भाई अबु लैस अपनी पत्नी राबिया और बच्चों के साथ रहता है. राबिया ने एसएसपी को प्रार्थनापत्र दिया है कि 8 अगस्त की रात अबु सलेम का भाई अबू जैस अपने 15-20 गुंडों के साथ उनके घर में घुस आया और दीवार गिरा दी.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में  एक दीवार के विवाद में माफिया डॉन अबु सलेम के दो भाई आमने-सामने आ गए हैं. एक भाई ने दूसरे पर दीवार गिराकर ज़मीन पर कब्ज़ा करने की कोशिश का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले में राजस्व विभाग से भी सलाह ली जा रही है.

माफिया डॉन अबू सलेम के नाम एक समय अंडरवर्ल्ड में चलता था. सलेम के एक फोन पर मायानगरी मुंबई के बड़े-बड़े बिजनेसमैन से लेकर फिल्मी कलाकार तक कांपते थे. अबू सलेम अपने काले कारनामों के चलते जेल गया तो उसके भाई ज़मीन-जायदाद को लेकर आपस में ही झगड़ने लगे.

राजधानी लखनऊ के आलमबाग इलाके के गोपाल पुरी में अबु सलेम का छोटा भाई अबु लैस अपनी पत्नी राबिया और बच्चों के साथ रहता है. राबिया ने लखनऊ के एसएसपी को एक प्रार्थनापत्र दिया है कि 8 अगस्त की रात अबु सलेम का भाई अबू जैस अपने 15-20 गुंडों के साथ उनके घर में घुस आया और दीवार गिरा दी. आरोप है कि अबू जैस ने अपने भाई अबू लैस को जान से मारने की धमकी देते हुए घर छोड़ने को कहा.



 

इसी मकान की दीवार तोड़ने का है आरोप


अबु सलेम के भाई अबू लैस का मकान. Photo: News 18


इस पूरी वारदात से अबू लैस का पूरा परिवार सहम गया और पुलिस में शिकायत की. अबू लैस के मुताबिक अबू सलेम का सारा काम अब अबू जैस ही देखता है और तारीखों पर कोर्ट मिलने भी जाता है. अंडरवर्ल्ड डॉन बनकर सलेम बड़े-बड़े मामलों को निपटाता था, लेकिन अब उसके ही दो भाई ज़मीन को लेकर आमने सामने हैं.

उधर मामला डॉन के भाइयों से जुड़ा है, इसलिए पुलिस भी फूंक फूंक कर कदम रही है. एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा के मुताबिक मामला ज़मीन से जुड़ा है इसलिए राजस्व विभाग से भी सलाह ली जा रही है.

एसएसपी को दिया गया प्रार्थना पत्र



(रिपोर्ट- ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें: 

मेरठ: 22 साल के युवक पर लगा 70 साल की वृद्धा से रेप का आरोप, CCTV में हुआ कैद

केशव मौर्य के बयान पर बोले बाबरी मस्जिद के मुद्दई इकबाल अंसारी- ऐसे लोगों पर पाबंदी लगाए कोर्ट

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज