GST असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला के फ्लैट में हुई चोरी के मामले में दो गिरफ्तार

डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन ने बताया कि 5 मई को सरयू अपार्टमेंट में हुई चोरी के मामले में चोरों के कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले थे

पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 5 मई की रात पांच चोर सरयू अपार्टमेंट में दाखिल हुए थे और लिफ्ट से ऊपर गए. फ्लैट के दरवाजे पर पड़े कई अखबारों को देखकर उन्हें पता चल गया था कि फ्लैट खाली है. फ्लैट का लॉक तोड़ा और पूरे घर पर हाथ साफ कर दिया.

  • Share this:
लखनऊ. 5 मई की रात गोमती नगर एक्सटेंशन के सरयू अपार्टमेंट में रहने वाले जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला के फ्लैट में हुई लाखों की चोरी का खुलासा करते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्ज़े से 7.50 लाख रुपये नगद, चोरी के पैसों से खरीदा गया ट्रैक्टर, ऑटो और वारदात में इस्तेमाल कम्पास जीप बरामद हुई.

डीसीपी ईस्ट संजीव सुमन ने बताया कि 5 मई को सरयू अपार्टमेंट में हुई चोरी के मामले में चोरों के कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले थे जिसके आधार पर तहकीकात के बाद चोरों की शिनाख़्त हुई थी. पुलिस ने दबिश देकर प्रतापगढ़ से एक चोर राजेश सरोज और चोरी का माल खरीदने वाले सुनार संतोष केसरवानी को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने पुलिस को बताया कि 5 मई की रात पांच चोर सरयू अपार्टमेंट में दाखिल हुए थे और लिफ्ट से ऊपर गए. लिफ्ट के सामने के फ्लैट के दरवाजे पर पड़े कई अखबारों को देखकर उन्हें पता चल गया था कि फ्लैट खाली है.

आरोपियों ने फ्लैट का लॉक तोड़ा और पूरे घर पर हाथ साफ कर दिया. जीएसटी के असिस्टेंट कमिश्नर संजय शुक्ला के उस फ्लैट से आरोपियों ने लाखों का माल चुराया. चोरी के बाद अपार्टमेंट के पास खड़ी जीप कंपास में बैठकर आरोपी फ़रार हो गए थे. डीसीपी ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को कई जानकार लोगों को दिखाने के बाद चर्चित चोर राजेश सरोज की जानकारी मिली थी जिसे दबिश के बाद गिरफ्तार किया गया है,तीन आरोपी अब भी फ़रार हैं जिनकी तलाश जारी है.