अपना शहर चुनें

States

लखनऊ: पुलिस और बांग्लादेशी डकैतों की मुठभेड़, 2 बदमाशों को लगी गोली

घायल बांग्लादेशी डकैत की फोटो
घायल बांग्लादेशी डकैत की फोटो

एसएसपी के मुताबिक, एक दिन पहले ही ये दोनों डकैत बॉर्डर से भारत मे दाखिल हुए थे. पुलिस ने इन दोनों बांग्लादेशी डकैतों के पास से बांग्लादेशी करेंसी, पहचान पत्र, तमंचे, और चाकू बरामद किए हैं.

  • Share this:
लखनऊ के महानगर और गुडंबा इलाके में शुक्रवार सुबह पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में पुलिस की गोली से 2 बांग्लादेशी बदमाश घायल हो गए. घायल बदमाशों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एसएसपी के मुताबिक, एक दिन पहले ही ये दोनों डकैत बांग्लादेश बॉर्डर से भारत में दाखिल हुए थे. पुलिस ने इन दोनों बांग्लादेशी डकैतों के पास से बांग्लादेशी करेंसी, पहचान पत्र, तमंचे, और चाकू बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें: आधी रात को रेड मारने पहुंची लखनऊ पुलिस ने की बदसलूकी, सीएम ने सुनाया ये फरमान

मुठभेड़ के बाद एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि दो बांग्लादेशी बदमाश लखनऊ में डकैती की बड़ी योजना बना रहे हैं जो पहले भी कई डकैती की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. इन बदमाशों की सक्रियता फिर से शुरू हो गई है. इसी सूचना पर लखनऊ पुलिस की क्राइम ब्रांच ने सर्विलांस की मदद से इन बदमाशों की लोकेशन पर नजर रखते हुए घेरांबदी की. पेपर मिल कॉलोनी बंधे के पास अपने को चारों तरफ से घिरा देखकर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी.



लखनऊ के एसएसपी दीपक कुमार

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में दो डकैतों को गोली लगी. एसएसपी ने बताया कि घायल बदमाश की पहचान बोड़ोपोरी के थाना मोडलगंज निवासी शफीकुल के रूप में हुई है. वहीं, दूसरे बदमाश की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. एसएसपी ने बताया कि ये बांग्लादेशी बदमाश पिछले साल डकैती की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. घायल बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

(रिपोर्ट: ऋषभ मणि त्रिपाठी)

ये भी पढ़ें:

'ताजमहल को तोड़ दें योगी आदित्यनाथ, 20 हजार मुस्लिम भी करेंगे मदद'

राम मंदिर को लेकर संत समाज BJP से नाराज, कहा-विनाश की तरफ बढ़ रही है पार्टी

मुंबई चार्टर्ड प्लेन क्रैश मामले में DGCA को पत्र लिखेगी यूपी सरकार

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज