सपा ने हाथरस और मिर्जापुर के लिए किया प्रत्याशियों का ऐलान, ये नेता ठोकेंगे ताल

News18 Uttar Pradesh
Updated: March 12, 2019, 10:47 PM IST
सपा ने हाथरस और मिर्जापुर के लिए किया प्रत्याशियों का ऐलान, ये नेता ठोकेंगे ताल
अखिलेश यादव

सपा ने अपने कुछ प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया. जिनमें रामजी लाल सुमन और राजेंद्र एस विंद के नाम शामिल हैं.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी (सपा) ने मंगलवार को अपने कुछ प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया. जिनमें रामजी लाल सुमन और राजेंद्र एस विंद के नाम शामिल हैं. रामजी लाल सुमन जहां आरक्षित हाथरस लोकसभा सीट से ताल ठोकेंगे वहीं, राजेंद्र एस विंद मिर्जापुर संसदीय क्षेत्र से मैदान में उतरेंगे.

बता दें, मुलायम सिंह यादव मैनपुरी से इस बार पांचवीं बार मैदान में उतरने वाले हैं. मुलायम सिंह यादव 6 बार लोकसभा सांसद और 8 बार विधायक रह चुके हैं. मुलायम साल 1996 में मैनपुरी, 1998 में संभल, 1999 में दो सीटों संभल और कन्नौज, फिर 2004 और 2009 में मैनपुरी आखिर में 2014 में आजमगढ़ और मैनपुरी से लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं.

वहीं, कयाल लगाए जा रहे हैं,  सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और  पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आजमगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव लड़े सकते हैं. इसकी चर्चा जिले में तेज हो गई है.  सपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव से आजमगढ़ के सदर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की अपील की है. वहीं, जिले के सपा नेताओं ने भी लोगों की बात का समर्थन किया है.

ये भी पढ़ें- 

निबंधन कर्मचारियों का घूस लेते VIDEO वायरल, कहा- ऊपर तक पहुंचाने पड़ते हैं हिस्से



सरकार ने नहीं सुनी बात, तो खुद सफाई करने सीवरेज में उतरे सपा विधायक
Loading...



कुंभ 2019: इस बार बना नया रिकॉर्ड, इतने करोड़ श्रद्धालुओं ने लगाई डुबकी



एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 12, 2019, 7:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...